खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gujarat: PM मोदी के दौरे के दौरान इस शहर की कई सड़कें रहेंगी बंद, अलर्ट पर पुलिस

PM Modi Visit To Ahmedabad: तीसरी बार पीएम बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार गुजरात दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी के गुजरात दौरे को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं।
05:30 PM Sep 13, 2024 IST | Deepti Sharma
PM Modi Visit To Ahmedabad
Advertisement

PM Modi Visit To Ahmedabad: पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। सोमवार को जीएमडीसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद, वस्त्रापुर में प्रमुख सड़कों को यातायात पुलिस ने ब्लॉक कर दिया है। वाहन चालकों को इसके बजाय अन्य मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई है। दूसरी ओर, 17 सितंबर को गणेश विसर्जन और ईद-ए-मिलाद जुलूस के कार्यक्रम के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में शीर्ष पुलिस अधिकारियों सहित 12,000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। जबकि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान दो हजार से अधिक पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगे।

Advertisement

मोटर चालकों को ऑप्शनल रास्तों का उपयोग करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि दूरदर्शन के अलावा हेलमेट सर्कल और हेलमेट सर्कल से अंधजन मंडल तक की सड़कें बंद हैं। 16 सितंबर को जीएमडीसी ग्राउंड में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए, अहमदाबाद शहर पुलिस ने सोमवार सुबह 10 बजे से वस्त्रपुर और उसके आसपास कई सड़कों को बंद कर दिया है और मोटर चालकों के लिए अन्य वैकल्पिक मार्गों की घोषणा की है। जिसमें NAFD चार रोड से दूरदर्शन क्रॉस रोड और वहां से हेलमेट चार रोड तक का रास्ता बंद रहेगा।

12,000 से अधिक पुलिस अलर्ट पर

इसके अलावा, हेलमेट चार रोड से अंधजन मंडल तक दाईं ओर संजीवनी अस्पताल से एनएएफडी सर्कल तक की सड़क भी सभी वाहनों के लिए बंद रहेगी। वहीं, वाहन चालकों से अन्य ऑप्शनल सड़कों का उपयोग करने का आग्रह किया गया है। इसके अलावा, शहर में 12,000 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे, क्योंकि 17 सितंबर को शहर में गणेश विसर्जन और ईद-ए-मिलाद जुलूस भी आयोजित किया जाएगा। ड्रोन से निगरानी के अलावा, पुलिस कमांड और कंट्रोल रूम के कर्मचारियों को सीसीटीवी के माध्यम से शहर की निगरानी करने का काम सौंपा गया है। हालांकि, अधिसूचना कार्यक्रम से जुड़े वाहनों, ड्यूटी पर सरकारी वाहनों, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस वाहनों के साथ-साथ आपात स्थिति में वाहन से निपटने वालों पर लागू नहीं होगी।

ये भी पढ़ें-  गुजरात में CM भूपेन्द्र पटेल के 3 साल पूरे, चर्चा में बनी हुई हैं ये 11 नीतियां

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
ahmedabadCM Bhupendra PatelGujarat Newspm narendra modi
Advertisement
Advertisement