होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नवरात्र में महिला सुरक्षा को लेकर अहमदाबाद पुलिस की तैयारी शुरू, रोमियो पर रहेगी कड़ी नजर

Gujarat Ahmedabad Police: गुजरात की अहमदाबाद पुलिस ने नवरात्र में गरबा खेलने वाली लड़कियों सुरक्षा के लिए तैयारी शुरू कर ली है। पुलिस रोमियोगिरी करने वालों मनचलों पर कड़ी नजर रखेगी।
05:15 PM Sep 20, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Gujarat Ahmedabad Police: गुजरात का अहमदाबाद शहर कई बातों के लिए फैमस हैं, लेकिन यहां की गरबा डांस नाइट की पॉपुलैरिटी दुनिया भर में फैली हुई है। जल्द ही नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत होने वाली है। इस बार 3 अक्टूबर से नवरात्रि का पर्व शुरू हो जाएगा। अहमदाबाद समेत पूरे राज्य में आयोजक एथलीटों के लिए तैयारी में जुट गए हैं। इसी के साथ अहमदाबाद पुलिस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। ताकि नवरात्र में गरबा खेलने वाली लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ या फिर किसी और तरह के हादसे न हो। इसके लिए महिला पुलिस पारंपरिक पोशाक में रोमियो प्रदर्शन करने वालों पर नजर रखेगी।

Advertisement

सीसीटीवी से भी होगी निगरानी

अहमदाबाद सिटी महिला पुलिस स्टेशन की एसीपी हिमाला जोशी ने बताया कि अहमदाबाद में महिला पुलिस की ओर से नवरात्रि पर विशेष कार्ययोजना बनाई गई है। जिसमें क्राइम ब्रांच स्थानीय थाना क्षेत्र में जहां भी छोटे-बड़े गरबा का आयोजन होगा वहां की सोसायटी और पार्टी प्लॉट में सुरक्षा की जांच करेगी। साथ ही जहां सीसीटीवी नहीं है वहां सीसीटीवी लगाने को भी कहेंगे।

यह भी पढ़ें: गुजरात की बेटी लक्षिता ने जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता सिल्वर, चाचा को दिया मेडल का श्रेय

Advertisement

रोमियोगिरी पर लगेगी रोक

इसके अलावा गरबा के दौरान पार्टी प्लॉट में विशेष व्यवस्था की जाएगी। जिसमें महिला पुलिस दल भी प्लॉट के आसपास पारंपरिक पोशाक रोमियोगिरी में युवकों पर नजर रखेगी। इस प्रकार, जबरन वसूली के कार्य में पकड़े गए किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि नवरात्रि में अहमदाबाद के मशहूर पार्टी प्लॉट में घूमने के लिए लोग अभी से एक्साइटेड है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो