खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महज 10 पोस्‍ट के ल‍िए आ गई हजारों बेरोजगारों की फौज, मच गई भगदड़, Gujarat Model पर सवाल उठा रहा ये वीड‍ियो

Gujarat Bharuch Video Viral : गुजरात में रोजगार को लेकर युवाओं के बीच मारामारी हो रही है। प्राइवेट नौकरी पाने के लिए हजारों बेरोजगार युवा पहुंच रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:12 PM Jul 11, 2024 IST | Deepak Pandey
बेरोजगारी को लेकर गुजरात मॉडल पर उठ रहा सवाल।
Advertisement

Gujarat Bharuch Video Viral : देश में बेरोजगारी की यह स्थिति है कि एक पद के लिए हजारों लोग पहुंच जाते हैं। लोग अपने घर परिवार को छोड़कर दूसरे प्रदेश नौकरी करने के लिए चले जाते हैं। सरकारी तो छोड़िए प्राइवेट नौकरी के लिए भी मारामारी मची हुई है। गुजरात के भरूच जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बेरोजगारी का कड़वा सच साफ-साफ दिखाई दे रहा है। 10 पदों के लिए हजारों लोगों की फौज पहुंच गई और उनमें नौकरी पाने के लिए जमकर धक्कामुक्की हुई।

Advertisement

भरूच में 10 पदों के लिए उमड़ी भारी भीड़

भरूच जिले के अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में 10 पद खाली हैं। इसके लिए एक प्राइवेट कंपनी ने वॉक इन इंटरव्यू रखा। 10 पदों के लिए हजारों की संख्या में युवा पहुंच गए, जिससे वहां पर अव्यवस्था फैल गई। इस दौरान बेरोजगारों की फौज ने पहले इंटरव्यू देकर नौकरी पाने के लिए एक-दूसरे के साथ धक्कामुक्की की, जिससे होटल की रेलिंग टूट गई।

यह भी पढ़ें : सूरत में 7 जिंदगियां छीनने वाले हादसे का असली सच जानें, 6 मंजिला इमारत हुई थी धराशायी

Advertisement

धक्कामुक्की में होटल की रेलिंग भी टूटी

इंटरव्यू के लिए पहुंचे लोगों में हंगामा मच गया। ऐसे में होटल के बाहर भीड़ को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें धक्कामुक्की करते युवा नजर आ रहे हैं। इस दौरान होटल की रेलिंग टूटने से कई युवा नीचे गिर गए। जितने लोग लाइन में खड़े थे, उससे ज्यादा युवा लाइन के बाहर थे।

यह भी पढ़ें : ’10 लाख में डील…OMR खाली छोड़ने को कहा…’ NEET 2024 गोधरा नकल मामले में सामने आया बड़ा अपडेट

जानें यूजर्स ने क्या किए कमेंट?

यूजर्स भरूच के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो साझा कर लिखा कि यहां बेरोजगारी अपने चरम पर है। कोई मोदी से पूछने की हिम्मत करेगा कि 2 करोड़ नौकरी देने का वादा क्या हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा- बेरोजगारी की दिक्कत ही यही है। कभी कोई वीडियो आए तो देश उसकी बात करे।

Advertisement
Tags :
Gujarat News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement