होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वडोदरा में फिर आई बाढ़, नाराज मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक; बोले- 22 सालों से हमारी सरकार फिर भी...

CM Bhupendra Patel on Vadodara Flood Condition: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने वडोदरा शहर में बार-बार आ रहे बाढ़ पर नाराजगी जाहिर करते हुए जिम्मेदारों को फटकार लगाई है।
02:48 PM Sep 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhupendra Patel on Vadodara Flood Condition: कुछ दिनों की राहत के बाद फिर से गुजरात में भारी बारिश का कहर बरसने लगा है। इसी के साथ एक बार फिर से वड़ोदरा बाढ़ की चपेट में आ गया है। पिछले 4 दिनों से वडोदरा शहर में लगातार बारिश हो रही है। इसकी वजह से विश्वामित्री कालाघोड़ा ब्रिज का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। इसके साथ ही झील में भारी मात्रा में पानी की आवक हो रही है। इसके चलते शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया है। कुछ इलाकों को खाली करा लिया गया है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। वहीं वडोदरा की इस हालत पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

वडोदरा के बाढ़ पर नाराज हुए सीएम पटेल

बीते दिन मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल वडोदरा गए यहां उन्होंने बीजेपी विधायकों, सांसदों, पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में उन्होंने वडोदरा में बार-बार बारिश का पानी भरने पर नाराजगी जताई है। सीएम पटेल ने कहा कि 22 साल से हमारी अपनी सरकार है, तो आपने किसे प्रस्तावित किया? आप चाहो तो सब कुछ दे देते हैं, अब से पानी नहीं भरना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ‘गुजरात के सहकारी क्षेत्र के चुनाव में कोई निर्णायक मोड़ नहीं’, सीएम भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में BJP नेता का बड़ा बयान

Advertisement

वडोदरा में बढ़ा विश्वामित्री का स्तर

बता दें कि वडोदरा में विश्वामित्री का स्तर बढ़ने के कारण लोगों को सतर्क कर दिया गया है। निचले इलाकों में रहने वाले लोगों ने अपने वाहनों को किसी भी तरह की क्षति से बचाने के लिए पुल पर अपने वाहन खड़े कर दिए हैं। पिछले महीने बाढ़ में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस बार बाढ़ में वाहन क्षतिग्रस्त होने से पहले ही लोग पुल पर वाहन छोड़ कर चले गए। वडोदरा के उर्मी ब्रिज पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhupendra PatelGujarat
Advertisement
Advertisement