होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पीएम मोदी ने सरकारी कर्मचारियों को बनाया कर्मयोगी', SPIPA परिसर में बोले गुजरात CM भूपेंद्र पटेल

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने SPIPA के गांधीनगर परिसर में कार्यक्रम के दौरान कहा कि पीएम मोदी ने सरकारी कर्मचारियों को कर्मयोगी बना दिया है।
01:27 PM Oct 10, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सीएम भूपेंद्र पटेल 'विकास सप्ताह' के दौरान राज्य के अलग-अलग विकास कार्यों के शुभारंभ कर रहे हैं। इसी के तरह सीएम भूपेंद्र पटेल ने बुधवार को सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (SPIPA) के गांधीनगर परिसर का उद्घाटन किया है। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सरकारी कर्मचारियों में जनहित के कार्यों के प्रति संवेदनशीलता जगाकर उन्हें कर्मयोगी बनाया है।

Advertisement

कर्मयोगी बने सरकारी कर्मचारी

सीएम भूपेंद्र पटेल के हाथों 'विकास सप्ताह' के दौरान शुरू हुए SPIPA के गांधीनगर परिसर का निर्माण 7,563 वर्ग मीटर क्षेत्र में 36 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से किया गया है। SPIPA भवन के उद्घाटन के साथ ही सीएम भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद के SPIPA में बनने वाले नए अधिकारी हॉस्टल का शिलान्यास भी किया है। इस दौरान सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकारी कर्मचारियों में जनहित के कार्यों के प्रति संवेदनशीलता जगाकर उन्हें कर्मयोगी बनाया है। सरकार के विभिन्न विभागों में कार्यरत कर्मयोगियों ने भी अपने-अपने तरीके से पहल की, जिनसे जनहित के कार्यों को पूरा किया गया।

यह भी पढ़ें: गुजरात में निकलेंगी 22000 नौकरियां! सरकार के इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए केंद्र से मिली मंजूरी

Advertisement

विकसित गुजरात का निर्माण

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने एक बयान में कहा कि सरकार के सभी विभागों का काम महत्वपूर्ण है। किसी भी विभाग में काम करने वाले सभी कर्मयोगी अधिकारी उन्हें सौंपे गए काम को ईमानदारी के साथ करते हुए सार्वजनिक कार्यों के जरिए से एक विकसित गुजरात का निर्माण करेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhupendra PatelGujarat
Advertisement
Advertisement