खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुजरात में भारी बारिश से हालात गंभीर, CM पटेल ने कलेक्टरों से की फोन पर बात, दिए सख्त निर्देश

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बारिश के हालात देखते हुए वलसाड और नवसारी जिलों के कलेक्टरों से फोन पर बात की और जरूरी निर्देश दिए।
05:35 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात में इन दिनों भारी बारिश ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है। वैसे तो गुजरात के सभी जिलों में लोगों का बारिश का मार झेलनी पड़ रही है, लेकिन इन दिनों दक्षिण गुजरात का हालात काफी खराब है, राज्य के दक्षिण की ज्यादातर नदियां दो किनारों पर बहती रही हैं। इसकी वजह से नवसारी और वलसाड के निचले इलाकों में पानी भर रहा है। इन इलाकों में फंसे लोगों को सिस्टम द्वारा सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। इन इलाकों के हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने वलसाड और नवसारी जिलों के कलेक्टरों से फोन पर बात की और जरूरी निर्देश दिए।

Advertisement

CM पटेल ने कलेक्टरों को दिए निर्देश

सीएम भूपेन्द्र पटेल को जानकारी मिली कि वलसाड और नवसारी जिलों में भारी बारिश से हालात काफी खराब हो गए है। सूचना मिलते ही सीएम भूपेन्द्र पटेल ने वलसाड और नवसारी के कलेक्टरों से फोन बात की और क्षेत्र के हालात का जायजा लिया उन्होंने अधिकरियों को कई निर्देश भी दिए। सीएम पटेल ने वलसाड और नवसारी के कलेक्टरों को जिले के निचले इलाकों के लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने और बाढ़ की स्थिति में सतर्कता साथ काम करने के लिए कहा है। साथ ही इस परेशानी से अच्छे ढंग से निपटने के लिए भी कहा है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में बनेंगी 35 नई स्पोर्ट्स एकेडमी, इन खेलों पर रहेगा फोकस

Advertisement

नवसारी और वलसाड में सबसे ज्यादा बारिश

बता दें कि पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश नवसारी और वलसाड जिलों में हुई है। इसमें नवसारी जिले के खेरगाम तालुका में 9 इंच, वहीं वलसाड जिले के धरमपुर और वलसाड तालुका में 7 इंच बारिश हुई है। इसके अलावा वलसाड जिले के कपराडा तालुका और नवसारी जिले के चिखली और वांसदा में मिलाकर 6-6 इंच बारिश हुई है। इसके साथ ही वाघई और पारडी तालुका में 5-5 इंच बारिश हुई है। गुजरात का आपातकालीन परिचालन केंद्र-गांधीनगर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार (5 अगस्त, 2024) को भी सुबह 6 बजे राज्य के कई इलाकों में बारिश है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhupendra PatelGujarat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement