होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ससुर से संबंध बनाने के लेती थी पैसे, FB पर प्रेमी मिलते ही कर बैठी कांड

Gujarat Crime News: गुजरात के खेड़ा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बहू अपने ससुर के साथ संबंध बनाने के पैसे लेती थी, लेकिन फेसबुक पर बने दोस्त ने उसको जेल पहुंचा दिया।
11:38 AM Sep 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Gujarat Crime News
Advertisement

Gujarat Crime News: गुजरात के खेड़ा से ससुर-बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बहु अपने ससुर ने संबंध बनाती थी और फिर इसके लिए ससुर से पैसे भी लेती थी। इस दौरान बहु ने पैसों के लालच में आकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

खेड़ा जिले के डाकोर स्थित भगत जैन इलाके में रहने वाले जगदीश शर्मा 3 दिन लापता थे। चिंतित परिवार ने जगदीश भाई की खोज की। उनके बड़े बेटे विजय शर्मा उन्हें खोजते हुए चोल पहुंचे तो वहां घर पर ताला लगा था। इसके बाद जब ताला तोड़कर देखा तो उनके लापता पिता का शव नग्न हालत में क्षत विक्षत में पड़ा मिला। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से हुआ ये खुलासा

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट के अनुसार जगदीश शर्मा की मौत सिर और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें लगने से हुई। उधर बेटे ने इस मामले में छोटे बेटे की पत्नी पर मनीषा शर्मा पर शक जताया। इसके बाद पुलिस ने बहू को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू की।

फेसबुक पर दोस्ती ने पहुंचाया जेल

पुलिस की पूछताछ में बहू ने बताया कि वह अपने ससुर के साथ अवैध संबंध बनाती थी। इसके बदले उसका ससुर उसकी आर्थिक मदद करता था, लेकिन एक महीने पहले फेसबुक पर उसकी किसी युवक से दोस्ती हो गई। दोस्त ने मनीषा को विदेश जाने का झांसे दिया। इसके बाद मनीषा विदेश जाने के सपने देखने लगी। इसके लिए उसे 2 लाख रुपये की जरूरत थी। इसके लिए उसने अपने ससुर ने 2 लाख की डिमांड की, लेकिन उसके ससुर ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया इसके बाद उसने हत्या कर दी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः जोधपुर की SDM की गलत ऑपरेशन से मौत! परिजन बोले-बेहोशी की दवा ज्यादा देने से गई जान

प्राइवेट पार्ट पर किया वार

बहू ने बताया कि इसके लिए वह ससुर के साथ चोल वाले घर गई। फिर शारीरिक संबंध बनाते समय प्राइवेट पार्ट पर हथियार से वार कर दिया। इसके बाद उसी धारदार हथियार से ससुर के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी बहू को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः  पटरी से उतरे ट्रेन के 20 डिब्बे, दिल्ली-मुंबई रूट पर आवागमन ठप; कब और कहां हुआ हादसा?

Open in App
Advertisement
Tags :
daughter in lawfather in lawGujarat crime newsIllicit RelationMurder
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो