होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'भारत को विकसित बनाने के लिए PM मोदी लगातार कर रहे हैं काम', कार्यक्रम में बोले पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी

Former CM Vijay Rupani In Budaun: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। पोस्टर लगाने वाला, चाय बेचने वाला, गरीब का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है।
04:33 PM Sep 21, 2024 IST | Deepti Sharma
Former CM Vijay Rupani
Advertisement

Former CM Vijay Rupani In Budaun: बदायूं जिले में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के आगमन पर शनिवार को खेड़ा नवादा पर भाजपाइयों ने फूल माला, ढोल-नगाड़े से उनका स्वागत किया। यहां से वह बदायूं क्लब पहुंचे, जहां स्कूली छात्र-छात्राओं ने बैंड और पुष्प आदि से भव्य स्वागत किया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा द्वारा आयोजित 'नमो प्रदर्शनी' का उद्घाटन व अवलोकन किया। बांके बिहारी लॉ कॉलेज में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। पोस्टर लगाने वाला, चाय बेचने वाला, गरीब का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है। हमारी पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से काम करती है। भाजपा सिद्धांत और मूल्यों की राजनीति करती है। सभी वर्गों में भाजपा की सदस्यता होती है बाकी पार्टियों में जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद देखकर सदस्यता की जाती है। दशों दिशाओं में पार्टी अपना काम करती है।

Advertisement

विजय रूपाणी ने कहा कि अयोध्या में राम, नौजवानों को काम, किसानों को सही दाम, महिलाओं का सम्मान यही हमारा मूल मंत्र है। भाजपा राष्ट्र सर्वोपरि के लिए कार्य करती है। बाकी दल वोट बैंक की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत मजबूती के साथ खड़ा है। भारत को विकसित बनाने के लिए मोदी लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि लक्ष्मी हमेशा कमल के फूल पर बैठकर आती है, कभी भी पंजा और साइकिल पर बैठकर नहीं आती है। इसलिए आप लोग मोदी और भाजपा के साथ मजबूती से खड़े रहे।

बदायूं क्लब में प्रदर्शनी का उद्घाटन

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे बदायूं पहुंचे। उन्होंने बदायूं क्लब में प्रदर्शनी का फीता कटकर उद्घाटन किया। यहां पर भाजपा के जिला प्रवक्ता शैलेंद्र मोहन शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री को प्रदर्शनी के बारे में बताया। वहां पर स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रेम गाथा प्रदर्शनी को दिखाया गया। इसमें प्रधानमंत्री के पिछले दस साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का सचित्र वर्णन किया गया।

बीजेपी के सदस्यता अभियान में लिया हिस्सा

गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने बदायूं पहुंचकर भाजपा के सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने भाजपा की नीतियां बताते हुए कहा कि भाजपा का पूरे देश में सदस्यता अभियान चल रहा है। उसी के चलते आज बदायूं पहुंचा हूं। पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है 11 करोड़ से ज्यादा सदस्य है 6 साल बाद फिर सदस्य बनाए जा रहे हैं। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जो लोकतांत्रिक तरीके से काम करती है। बाकी सब लोकतंत्र बचाने की बात करते हैं। जब वह शासन में होते हैं, तब लोकतंत्र का दुरुपयोग करते हैं। हमारी पार्टी कार्यकर्ता की पार्टी है। दूसरी पार्टियों परिवारवादी पार्टियां हैं। हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते हैं और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करते हैं। राजनीति में अभद्र भाषा के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष निराशा और फ्रस्ट्रेशन में जी रहा है और वह गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं। उसका जवाब योगी जी और बाकी लोग देते हैं।

Advertisement

वहीं, तिरुपति बालाजी में लड्डू में मिलावट के सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा की है कि उसकी पूरी तरह से जांच होगी। इससे हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंची है। इस पूरे मामले में जो भी शामिल होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-  CM भूपेन्द्र पटेल ने अंबार्डी सफारी पार्क का लिया जायजा, वन्य प्राणियों के पुनर्वास की ली जानकारी

Open in App
Advertisement
Tags :
BudaunGujarat NewsVijay Rupani
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो