होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'गुजरात के सहकारी क्षेत्र के चुनाव में कोई निर्णायक मोड़ नहीं', सीएम भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में BJP नेता का बड़ा बयान

Cooperative Sector Elections: राजकोट जिले के जामकंदोराणा में आज जिले के 7 अलग-अलग सहकारी संगठनों की आम बैठक आयोजित की गई, जो मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की मौजूदगी में आयोजित की गई।
01:55 PM Sep 30, 2024 IST | Deepti Sharma
gujarat news
Advertisement

Cooperative Sector Elections: राजकोट जिले के जामकंदोराणा में जिले के आज 7 अलग-अलग सहकारी संगठनों की आम बैठक आयोजित की गई। यह बैठक मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की मौजूदगी में आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्यमंत्री समेत भाजपा नेताओं की मौजूदगी में रादड़िया ने दावा किया कि वह सहकारी क्षेत्र में चुनाव जीतेंगे। जामकंडोरणा में आयोजित इस आमसभा में जयेश रादडिया ने साल भर में हुए लाभ, जमा और साख समेत अन्य जानकारियां दीं। जयेश रादडिया ने सहकारी क्षेत्र में नई योजनाओं का भी अनावरण किया। इस साधारण बैठक में मुख्यमंत्री समेत भाजपा नेताओं की मौजूदगी में रादड़िया ने दावा किया कि वह सहकारी क्षेत्र में चुनाव जीतेंगे।

Advertisement

जयेश रादडिया ने कहा कि पिछले सात साल से मैं सरकारी क्षेत्र का ढांचा संभाल रहा हूं। साल 2017 में जब विट्ठलभाई का निधन हुआ, तो जिले भर के किसानों और विधानसभा सदस्यों के लिए यह एक प्रश्न था कि सहकारी ढांचे का क्या होगा, लेकिन हमें गर्व के साथ कहना होगा कि हमने इस सहकारी ढांचे को देश में लाने का प्रयास किया है।

मेरे पिता के साथ काम करने वाले निर्देशकों ने भी मुझ पर भरोसा करके हमेशा किसान हित में फैसले लिए हैं। राडडिया ने आगे कहा कि हाल ही में सहकारी समितियों के चुनाव हुए, जिसमें 85 से 90% समितियां निर्विरोध रहीं और 10 % समितियों में हमारे समर्थक किसी कारण से जीत गए।

Advertisement

सहकारिता विभाग के कार्यों की सराहना की- सीएम पटेल

इसके अलावा मैं नेताओं को आश्वस्त करता हूं कि मैं ज्यादातर चुनाव निर्विरोध कराने की कोशिश करूंगा। उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं भी आंदोलन करने की जरूरत नहीं है। अगर उस 10% में कुछ भी हुआ तो हमारे लोग चुने जाएंगे। सहकारी ढांचे में कहीं कोई दिक्कत नहीं है और अगर आएगी तो हम उसे पूरा करेंगे। जयेश रादडिया ने आश्वासन दिया है कि हम हमेशा राजनीति से दूर रहेंगे और सहकारी ढांचे के तहत किसानों के विकास के लिए आगे बढ़ेंगे।

कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने जिले के सहकारिता विभाग के कार्यों की सराहना की। किसानों के लिए सहकारी क्षेत्र के संचालन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सहकारिता मंत्री अमित शाह की सहकारी दृष्टि को बढ़ावा देने वाला बताया गया।

इस कार्यक्रम में भूपेन्द्र पटेल ने अरविंदभाई मनियार, वल्लभभाई पटेल, विट्ठलभाई रादडिया को याद किया और जिला सहकारी बैंक को छोटे लोगों का बड़ा बैंक बताया। कार्यक्रम में कृषि मंत्री राघवजी पटेल, सांसद राम मोकरिया, इफको के अध्यक्ष दिलीप संघानी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भरत बोगरा सहित राजकोट और मोरबी जिले के विधायक और सहकारी नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-  World Heart Day: हार्ट पेशेंट के लिए वरदान है गुजरात का यू एन मेहता अस्पताल, अब तक कीं 7,438 हार्ट सर्जरी

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhupendra Patalgujarat governmentGujarat News
Advertisement
Advertisement