होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुजरात सरकार के सहयोग से राज्य में हो रहा है Water Storage और झीलों का निर्माण, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने लिया जायजा

CM Bhupendra Patel Inspection: मुख्यमंत्री पटेल ने वाटर हार्वेस्टिंग के कार्यों में तेजी लाने के लिए ढोलकिया फाउंडेशन के अध्यक्ष से जरूरी विचार-विमर्श किया। इसके अलावा श्रीनागनाथ महादेव के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।
05:57 PM Sep 20, 2024 IST | Deepti Sharma
cm bhupendra patel in amreli
Advertisement

CM Bhupendra Patel Inspection: आज अमरेली जिले के दौरे के दौरान दुधाला गांव में नारन झील के टेबल प्वाइंट से इन जल संग्रहण कार्यों का निरीक्षण किया और लाठी के साथ-साथ लीलिया तालुका के क्षेत्र में वाटर स्टोरेज के कार्यों और भौगोलिक स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। अमरेली जिले में 292 करोड़ रुपये के 77 विकास कार्यों का शुभारंभ करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल ने वाटर हार्वेस्टिंग के कामों में तेजी लाने के लिए ढोलकिया फाउंडेशन के अध्यक्ष और पद्म सावजीभाई ढोलकिया से जरूरी विचार-विमर्श किया। सवजीभाई ढोलकिया ने मुख्यमंत्री को गगडिया नदी पर लाठी और लिलिया तालुका क्षेत्र में वाटर स्टोरेज कार्यों और ज्योग्राफिकल लोकेशन से अवगत कराया।

Advertisement

ढोलकिया फाउंडेशन द्वारा गुजरात सरकार के सहयोग से अमरेली जिले सहित अन्य स्थानों पर जल भंडारण का कार्य किया गया है। बच्चों ने मुख्यमंत्री का फूलों की पंखुड़ियों से स्वागत किया। इस अवसर पर लाठी बाबरा क्षेत्र के विधायक जनकभाई पोंडिया, लाठी प्रांत अधिकारी ब्रह्मभट्ट, ढोलकिया परिवार के मोभी धनजी बापा, तुलसीभाई ढोलकिया सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।

श्रीनागनाथ महादेव के किए दर्शन और पूजा-अर्चना

इसके अलावा अमरेली जिले के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने अमरेली में श्रीनागनाथ महादेव के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर अमरेली के नगरवासियों और अलग-अलग संगठनों तथा मंदिर के ट्रस्टियों द्वारा मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। मंदिर के ट्रस्टी किशोरभाई मेहता ने मुख्यमंत्री को अमरेली नागनाथ मंदिर का इतिहास बताया। 207 साल पुराने इस शिवालय का निर्माण तत्कालीन गायकवाड़ राज्य के दीवानजी ने कराया था। मुख्यमंत्री ने सभी नगरवासियों का अभिनंदन प्राप्त किया।

Advertisement

इस अवसर पर सांसद और जिला पंचायत अध्यक्ष भरतभाई सुतारिया, विधान सभा उप मुख्य कांस्टेबल कौशिकभाई वेकारिया, राजुला-जाफराबाद विधायक हीराभाई सोलंकी, लिलिया-सावरकुंडला विधायक महेशभाई कासवाला, धारी-बगसरा-खंभा विधायक जेवी काकडिया, लाठी-बाबरा क्षेत्र के विधायक जनकभाई पोंडिया, अमरेली जिला कलेक्टर अजय दहिया, जिला विकास अधिकारी परिमल पंड्या, जिला पुलिस अधीक्षक हिमकर सिंह, निवासी अतिरिक्त कलेक्टर दिलीप सिंह गोहिल, अमरेली के अलग-अलग संगठनों के नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-  गुजरात की बेटी लक्षिता ने जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता सिल्वर, चाचा को दिया मेडल का श्रेय

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhupendra PatelGujarat News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो