होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PM मोदी की राह पर चले गुजरात सीएम भूपेन्द्र पटेल, उपहारों की करेंगे ई-नीलामी

CM Bhupendra Patel Attend Swachhata Abhiyan: महात्मा गांधी की 156वीं जयंती पर आज पोरबंदर के कीर्ति मंदिर में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।
01:35 PM Oct 02, 2024 IST | Deepti Sharma
swachhata abhiyan
Advertisement

CM Bhupendra Patel Attend Swachhata Abhiyan: आज महात्मा गांधी की 156वीं जयंती पर पोरबंदर के कीर्ति मंदिर में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल समेत कई नेता प्रार्थना सभा में मौजूद रहे। भूपेन्द्र पटेल ने गांधी-बापू के जीवन को आज भी प्रेरणादायी बताया है।

Advertisement

प्रार्थना सभा के बाद मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने सुदाम मंदिर में सफाई अभियान की शुरुआत की। सीएम ने अपने हाथों से मंदिर के पटांगन की सफाई की। इसके बाद मुख्यमंत्री समेत कैबिनेट मंत्रियों और विधायकों द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया।

लड़कियों की शिक्षा के लिए किया ये काम

वहीं, दूसरी ओर उपहारों की बिक्री के लिए कल एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया गया है। गुजरात के मुख्यमंत्री को मिले उपहारों की बिक्री के लिए एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया गया। अब देश के किसी भी कोने में रहने वाले लोग इस पोर्टल का लाभ उठाकर तोशखाना की उपहार-सोगाद ई-नीलामी से ऑनलाइन उपहार खरीद सकेंगे।

Advertisement

सार्वजनिक समारोहों और अलग-अलग दौरों के दौरान सीएम भूपेन्द्र पटेल द्वारा प्राप्त उपहारों को बेचने और उससे प्राप्त आय का उपयोग बालिका शिक्षा के उद्देश्य से करने की परंपरा को व्यापक बनाने के लिए ऐसे उपहारों की ऑनलाइन बिक्री का एक ई-पोर्टल लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें-  Gujarat: मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने की नर्मदा बांध की तारीफ, कही बड़ी बात

Open in App
Advertisement
Tags :
2 october gandhi jayantiCM Bhupendra Patalgujarat governmentGujarat News
Advertisement
Advertisement