whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेखौफ अपराधी! शर्ट फाड़ी, मुक्के मारे, हत्या की धमकी; चैंबर में घुसकर जज पर किया जानलेवा हमला

Gujarat Civil Court Judge Assault: गुजरात में सिविल कोर्ट के जज को चैंबर में घुसकर मारा पीटा गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। हमला क्यों किया, इस बारे में जज को भी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वह घटनाक्रम से काफी घबराया हुआ है।
09:47 AM Apr 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
बेखौफ अपराधी  शर्ट फाड़ी  मुक्के मारे  हत्या की धमकी  चैंबर में घुसकर जज पर किया जानलेवा हमला
चैंबर में घुसकर जज से मारपीट करके 2 युवक फरार हो गए।

Gujarat Civil Court Judge Assault: अचानक चैंबर में 2 युवक घुसे और जज के साथ गाली गलौज करने लगे। उन्होंने उसकी शर्ट फाड़ दी, बटन तोड़ दिए। गला पकड़कर जान से मारने की धमकी दी। सिर में मुक्के भी मारे। टेबल का शीशा तोड़ दिया। धक्का मुक्की करते हुए धमकी देकर दोनों आरोपी फरार हो गए।

घटना से जज इतना घबरा गया कि उसे चक्कर आ गए और वह गिर गया। शोर शराबा सुनकर उसके साथी दौड़े आए और जज को संभाला। पूरा मामला जानने के बाद वकीलों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर आकर जज के बयान लिए और लिखित शिकायत लेकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:पायलटों को धमकाया, बंधुआ मजदूरों जैसा व्यवहार; Vistara से नाराज यूनियनों की अंजाम भुगतने की धमकी

धक्का मारकर गिराया और फरार हो गए

घटना गुजरात के आणंद जिले के बोरसद सिविल कोर्ट की है। मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट एमडी नंदाणी के चैंबर में 2 अज्ञात व्यक्तियों ने घुसकर जानलेवा हमला किया। उनके साथ दुर्व्यवहार किया। शुक्रवार को दोपहर के समय कार्यालय अवकाश के दौरान वारदात अंजाम दी गई। वे अपने चैंबर में थे और चपड़ासी चाय लेने गया था।

इस बीच 2 अज्ञात युवक चैंबर में आए। उन्होंने आते ही जज के साथ मारपीट गाली गलौज शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर वकील जुटने लगे तो आरोपी जज को धक्का मारकर भाग गए। सूचना मिलते ही बोरसद टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और कोर्ट रजिस्ट्रार एलए पंचोली की शिकायत के आधार पर कोर्ट परिसर में लगे CCTV खंगाले।

यह भी पढ़ें:‘एनकाउंटर करोगे मेरा, जानवर हूं मैं’; कौन हैं Irfan Solanki और क्यों हैं जेल में बंद? अखिलेश यादव से खास कनेक्शन

आरोपियों को पकड़ने को 5 टीमें गठित

पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार बंसल भी हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपियों को दबोचने के लिए SOG, LCB और लोकल पुलिस की टीमें गठित की है। आरोपियों हर हाल में पकड़ने के निर्देश हैं। पुलिस अधीक्षक ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हमलावर कौन थे और उन्होंने जज पर हमला क्यों किया? अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है। जज ने किसी केस से जुड़ा मामला होने का शक जताया है। अगर ऐसा हुआ तो केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी। जांच जारी है, आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने हाथ की नसें काटी, पिता ने खाया जहर; CP जोशी के साथ दिखे थे चुनाव नामांकन रैली में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो