खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराबबंदी वाले गुजरात में खुद पुल‍िस प‍िला रही दारू! पढ़ें वॉन्‍टेड तस्‍कर और मह‍िला CID अफसर की म‍िलीभगत की कहानी

Kutch Liquor Smuggling News: गुजरात में नशा तस्करी के मामले में खुद पुलिस की भूमिका सामने आई है। एक महिला पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। थार कार में वह खुद शराब लेकर आ रही थी। पुलिस ने जब उसको रोकने की कोशिश की तो उसने कर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की।
03:11 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
शराब तस्करी में महिला पुलिसकर्मी गिरफ्तार।
Advertisement

Gujarat Crime News: गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां खुद पुलिस ही उड़ा रही है। नशा तस्करी में पहले पुलिस पर माफिया से मिलीभगत के आरोप लग चुके हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। शराब की तस्करी में एक महिला पुलिसकर्मी को अरेस्ट किया गया है। महिला नशे में धुत थी और पुलिस ने जब उसको रोकने की कोशिश की तो कर्मियों पर ही कार चढ़ाने की कोशिश की। गुजरात में पूर्ण रूप से शराबबंदी है, लेकिन आए दिन तस्करी के मामले सामने आते हैं। बात तब ज्यादा गंभीर हो जाती है, जब खुद पुलिस अधिकारी शराब की तस्करी कर कानून का मजाक बनाने लगे।

Advertisement

नीता चौधरी ने खुद पी रखी थी शराब

जिन पर शराबबंदी को लागू करने की जिम्मेदारी है, वही पुलिस अगर शराब तस्करी करने लगे तो क्या होगा? कच्छ जिले की सीआईडी में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी को शराब माफिया के साथ तस्करी के आरोप में अरेस्ट किया गया है। स्थानीय पुलिस ने भचाऊ के चोपड़वा पुल के पास गोल्डन होटल के पास थार कार में नीता चौधरी को शराब के साथ पकड़ा है। यह भी आरोप है कि नीता चौधरी ने खुद शराब पी रखी थी। नीता चौधरी काफी हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल के लिए चर्चा में रहती है।

यह भी पढ़ें:बेटी ने बिकिनी पहनी, स्कूल ने निकाला; मां ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान युवराज सिंह के तौर पर हुई है। इस दौरान जब पुलिसकर्मियों ने दोनों को रोकने की कोशिश की तब नीता चौधरी और उसके साथी ने पुलिस पर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार कच्छ जिले की स्थानीय पुलिस ने भचाऊ चोपड़वा पुल के पास स्थित गोल्डन होटल के पास चेकिंग के लिए नाका लगा रखा था। ईस्ट कच्छ के एसपी सागर बाघमार ने बताया कि पुलिस ने एक थार कार को रुकने का इशारा किया। लेकिन पकड़े जाने के डर से महिला पुलिसकर्मी और शराब तस्कर ने स्थानीय पुलिस को रौंदने की कोशिश की।

Advertisement

तस्कर के खिलाफ 16 से अधिक केस दर्ज

महिला पुलिसकर्मी के साथ पकड़े गए शराब तस्कर के खिलाफ हत्या जैसे 16 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिसकर्मी नीता चौधरी पहले भी लगातार विवादों में रही है। भचाऊ पुलिस ने आईजी चिराग कोरडिया के आदेश पर जिले में शराब चेकिंग की थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनों से देसी शराब मिली है। यह कार्रवाई कच्छ जिले की भचाऊ पुलिस स्टेशन और एलसीबी ईस्ट की संयुक्त टीम ने की है। कांस्टबेल नीता चौधरी पहले सस्पेंड हो चुकी है। गुजरात के मौजूदा डीजीपी विकास सहाय ने एक मामले में नीता चौधरी को निलंबित किया था।

Advertisement
Tags :
Gujarat crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement