होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Gujarat: महिला पंचायत सदस्य की हॉकी से पिटाई, बाल काटे, सामने आई ये वजह

पुलिस घटनास्थल के आसपास वारदात के दौरान मौजूद दुकानदारों और सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की तफ्तीश में जुटी है।
08:10 PM Oct 20, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Woman panchayat member attacked in Gujarat over ‘love affair’: गुजरात में एक महिला पंचायत सदस्य की हॉकी से बुरी तरह पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला पर पांच लोगों ने हमला किया, जिसमें एक महिला भी शामिल है। हमलावर महिला का आरोप है कि पंचायत सदस्य का उसके पति से अवैध संबंध हैं और मना करने के बावजूद वह उससे अपना रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार पीड़िता सोनगढ़ तालुका पंचायत सदस्य उर्मिला गामित हे। शनिवार को उस पर कथित तौर पर हॉकी से पांच लोगों ने हमला किया। हमला करने में पिता-पुत्र समेत शोभना गामित नामक एक महिला पर भी आरोप है। जबकि शोभाना ने उर्मिला पर ही उसके पति से प्रेम प्रसंग होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: बहराइच हिंसा मामले में बड़ी खबर, हाई कोर्ट ने बुलडोजर कार्रवाई पर लगाई रोक

Advertisement

बेटी के साथ घर लौट रही थी महिला पंचायत सदस्य

पुलिस के अनुसार उर्मिला अपनी बेटी के साथ घर लौट रही थी, इस दौरान उस पर हमला हुआ है। इस हमले में उसके हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं, उर्मिला ने हमलावरों द्वारा उसकी सोने की चेन लेने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

घायल महिला की हालत गंभीर, पुलिस ले रही बयान

उर्मिला का आरोप है कि हमलावरों ने उसके बाल भी काट दिए। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास वारदात के दौरान मौजूद दुकानदारों और सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की तफ्तीश में जुटी है। उर्मिला अभी अस्पताल में भर्ती है, उसके पैर, हाथ और कमर में चोट आई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ मारीं पांच गोलियां, पटना में होटल कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या

Open in App
Advertisement
Tags :
Love AffairPhysical Relationship
Advertisement
Advertisement