खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हवस में अंधे टीचर की छात्रा से 'गंदी डिमांड', लोगों ने स्कूल आकर सिखाया कड़ा सबक

Gujarat Crime News: गुजरात में एक टीचर की पिटाई का मामला सामने आया है। टीचर एक छात्रा को संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा था। छात्रा ने उसे कई बार समझाया, लेकिन वह बाज नहीं आ रहा था। लोगों को जब उसकी करतूत पता लगी तो उन्होंने स्कूल में घुसकर उसे कड़ा सबक सिखाया।
04:36 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़।
Advertisement

Gujarat Crime: गुजरात के महिसागर जिले में एक टीचर हवस में इतना अंधा हो गया कि उसने छात्रा से ही गंदी डिमांड कर दी। आरोपी छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। वह लगातार छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता रहा। छात्रा ने कई बार उसको समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद लोगों को उसकी करतूत का पता लगा। जिसके बाद लोग भड़क गए और स्कूल में घुसकर टीचर को करारा सबक सिखाया। टीचर को जमकर पीटा और स्कूल में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामला वीरपुर तहसील के एक गांव का है। पीटी टीचर प्रशांत पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

टीचर को देखते ही भड़क गए लोग

टीचर लगातार छात्रा को परेशान कर रहा था, जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार को पूरी जानकारी दी। परिजन स्कूल पहुंचे और टीचर के खिलाफ शिकायत दी। उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए गुहार लगाई। इसी बीच किसी बात को लेकर लोग और भड़क गए। उन्होंने स्कूल परिसर में ही टीचर को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान स्कूल की संपत्ति को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा गाजियाबाद का दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

इसके बाद परिजनों की ओर से पुलिस को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर आई और आरोपी टीचर को अरेस्ट कर अपने साथ ले गई। पुलिस ने पॉक्टो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। वहीं, स्कूल प्रबंधन की ओर से भी लोगों के खिलाफ संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दी गई है। इस बाबत भी केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी टीचर को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मणिपुर में CRPF के काफिले पर हमला, जवान का बलिदान; कायराना हरकत के पीछे कौन?

Advertisement
Tags :
Gujarat crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement