होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

5 मजदूरों की मौत, मेहसाणा में कस्ट्रक्शन साइट पर मिट्टी धंसने से बड़ा हादसा

5 worker Died in Mehsana: गुजरात के मेहसाणा में शनिवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निर्माण स्थल पर मिट्टी धंसने से 5 मजदूरों की मौत हो गई।
02:52 PM Oct 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
5 worker Died in Mehsana
Advertisement

5 worker Died in Mehsana: गुजरात के मेहसाणा में शनिवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निर्माण स्थल पर मिट्टी धंसने से 5 मजदूरों की मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। घटना जिला मुख्यालय से 37 किमी. दूर कादी शहर के पास हुई।

Advertisement

कादी थाने के इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह ने बताया कि जसलपुर गांव में फैक्ट्री बनाने के लिए कई मजदूर भूमिगत टैंक खोद रहे थे। तभी गीली मिट्टी धंस गई और वे मिट्टी में दब गए। पांचों मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं। अभी भी 3-4 मजदूूरों के मिट्टी में दबे होने की आशंका है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

जहां पर हादसा हुआ है वो कादी के बाहरी इलाके में स्थित है। वहीं फैक्ट्री का नाम स्टील आईनाॅक्स स्टेलनेस प्राइवेट लिमिटेड है। फिलहाल जेसीबी की मदद से मिट्टी हटाने का काम जारी है।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा के इस जिले में दशहरे के दिन नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

Advertisement

जानकारी के अनुसार अभी मजदूर टैंक में पक्की दीवार बनाने का काम कर रहे थे। तभी अचानक से ढही मिट्टी में 7 से ज्यादा मजदूर दब गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस मंगवाई। फिलहाल जेसीबी के जरिए मिट्टी हटाने का काम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘मदरसों को पैसा देना बंद कर दो…’, राष्ट्रीय बाल सरंक्षण आयोग ने राज्यों से ऐसा क्यों कहा?

खबर अपडेट हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat NewsMehsana news
Advertisement
Advertisement