whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहाते हुए देवर ने वीडियो बनाया, पति को बताया तो उसने जो किया, जीते जी 'मर' गई महिला

Ahmedabad Man Recorded Bhabhi Naked Video: अहमदाबाद के सैटेलाइट में एक महिला के देवर ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बारे में जब ससुराल वालों को पता चला तो उन्होंने अपने बेटे का बचाव किया।
03:11 PM Dec 10, 2023 IST | Pratyaksh Mishra
नहाते हुए देवर ने वीडियो बनाया  पति को बताया तो उसने जो किया  जीते जी  मर  गई महिला

Ahmedabad Man Recorded Bhabhi Naked Video: अहमदाबाद के सैटेलाइट में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, एक 23 वर्षीय महिला ने पुलिस शिकायत में कहा कि 26 नवंबर को उसके देवर ने नहाते हुए उसका वीडियो रिकॉर्ड किया था।

देवर ने भाभी का वीडियो किया रिकॉर्ड

इस मामले में महिला के ससुराल वालों ने अपने छोटे बेटे का बचाव किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 26 नवंबर को, वह लगभग 6 बजे स्नान करने गई थी। बाथरूम में जाने से पहले उसके देवर ने अपनी भाभी से बाथरूम में जाने की अनुमति ली और 5 मिनट में ही बाहर आ गया। महिला का कहना है कि जब वह स्नान कर रही थी, तो उसने अपने बहनोई के मोबाइल फोन को अंदर देखा। उसने पहले सोचा था कि उसने गलती से इसे बाथरूम में छोड़ दिया था।

हालांकि, मोबाइल चेक करने पर उसे पता चला कि मोबाइल का कैमरा चालू था और उसका न्यूड वीडियो उस पर कैप्चर किया गया था। महिला ने जब इस मामले में अपने पति को बताया, तो उसने अपने छोटे भाई को थप्पड़ मारा और उसे फिर से ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें- हद हो गई अब तो! AI का यूज कर वेबसाइट पर महिलाओं के कपड़े उतार रहे दो करोड़ यूजर्स

ससुराल वालों ने किया बचाव

हालांकि, ससुराल वालों ने अपने छोटे बेटे का बचाव किया। उन्होंने कहा कि वह खुद की संतुष्टि के लिए ऐसे वीडियो देखता है, लेकिन ऐसा नहीं कर सकता। घटना के बाद, महिला ने फैसला किया कि वह अपने ससुराल से चली जाएगी क्योंकि वह कुछ दिनों से असुरक्षित महसूस कर रही थी, जब महिला नए घर की तलाश में जुट गई तो उसकी सास ने स्वीकार किया कि उसके छोटे बेटे ने अपनी भाभी का केवल एक वीडियो शूट किया था, लेकिन उसके साथ बलात्कार नहीं किया था। महिला ने शिकायत में कहा कि ससुराल वालों ने उसके पति को उकसाया, जिसने उसके साथ मारपीट की और 1 दिसंबर को छोड़ दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो