खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुजरात दौरे के तीसरे दिन पीएम मोदी ने लगाई सरकार-संगठन की 'क्लास', भ्रष्टाचार पर कही ये बड़ी बात

PM Narendra Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने GMDC कार्यक्रम के समापन के बाद राजभवन में वरिष्ठ मंत्रियों, पार्टी नेताओं और अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं।
01:05 PM Sep 17, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

PM Narendra Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों 3 दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने गांधीनगर में 'री-इंवेस्ट समिट' का शुभांरभ किया। इस कार्यक्रम में 140 से ज्यादा देशों ने हिस्सा लिया। वहीं अपने दौरे के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने GMDC कार्यक्रम के समापन के बाद राजभवन में वरिष्ठ मंत्रियों, पार्टी नेताओं और अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं। इन बैठकों में उन्होंने गुजरात के वडोदरा सहित बाकी जिलों में भारी बारिश से हुई समस्याओं को लेकर सभी नेताओं की क्लास लगाई है।

Advertisement

प्रशासन और संगठन के काम का जायजा

इन बैठक में पीएम मोदी ने सबसे पहले मंत्रियों, पार्टी नेताओं और अधिकारियों से राज्य के प्रशासन और संगठन के गतिविधियों-काम का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कुछ मुद्दों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की, साथ ही इन मुद्दों पर गंभीरता से काम करने को कहा है। जानकारी के अनुसार, इस बैठक में पीएम मोदी ने राज्य सरकार से भ्रष्टाचार की शिकायतों पर तुरंत सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने अधिकारियों से अग्राह किया है कि बाढ़ प्रभावित लोगों के पास समय पर राहत पहुंचाने और स्थिति में जल्द से जल्द सुधार करने की आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: Gujarat: वडोदरा के गोत्री में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 353 मकान किए गए आवंटित

Advertisement

एक-व्यक्ति-एक पद

केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल के भी गुजरात भाजपा के प्रभारी होने के कारण, पार्टी में एक-व्यक्ति-एक पद को लागू करने के लिए सुगबुगाहट बढ़ रही है। जिसे देखते हुए हाईकमान गुजरात का मामला अपने हाथ में ले सकता है। मोदी ने विभिन्न केंद्रीय और राज्य योजनाओं में राज्य प्रशासन को कुछ स्पष्ट निर्देश दिए हैं। उन्होंने राजभवन की इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी से पूछे गए सवालों का स्पष्ट जवाब मांगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujaratpm narendra modi
Advertisement
Advertisement