होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजकोट के 10 होटलों को बम से उड़ा देने की धमकी, जानें किन-किन होटलों को मिला ईमेल?

Gujarat Crime News: गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के राजकोट जिले के 10 होटलों को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि इन होटलों को एक ईमेल भेजा गया है। जिसमें बम की धमकी दी गई है। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
03:44 PM Oct 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
एक होटल के बाहर जांच के लिए पहुंची पुलिस।
Advertisement

Rajkot Hotel Bomb Threat: गुजरात में राजकोट जिले के 10 होटलों को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिए धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। धमकी भरे ईमेल में होटल इंपीरियल पैलेस, ग्रैंड रीजेंसी, होटल सयाजी, होटल सीजन आदि का जिक्र है। पुलिस अलर्ट मोड पर है। सभी होटलों में चेकिंग की जा रही है। राजकोट के प्रतिष्ठित होटलों में बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड से जांच की जा रही है। जिन होटलों को धमकी दी गई है, उनमें कावेरी भाभा भी शामिल है। पुलिस को पौने एक बजे धमकी भरे ईमेल की जानकारी मिली। जिसमें इन सभी होटलों को बम से उड़ा देने का जिक्र था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अलर्ट! बिहार-बंगाल में तूफान-बारिश; जानें ओडिशा में अब कैसे हालात? पढ़ें साइक्लोन DANA पर ताजा अपडेट

हाल में कई फ्लाइट्स को भी ऐसी धमकियां मिली थीं। अब होटलों को लेकर भी धमकियां सामने आने लगी हैं। पुलिस के अनुसार कुछ होटलों में तलाशी अभियान पूरा हो चुका है। कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ने धमकी को गंभीरता से लिया है। सभी होटलों को खंगाला जाएगा। त्योहारी सीजन में इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद होटल संचालकों में दहशत का माहौल है। क्राइम ब्रांच के अलावा एसओजी, एलसीबी की टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस को शक है कि किसी ने शरारत या अफवाह फैलाने के लिए इस प्रकार का ईमेल भेजा है।

Advertisement

कई फ्लाइट्स को मिल चुकीं धमकियां

इससे पहले इस प्रकार की धमकियां कई फ्लाइट्स को मिल चुकी हैं। शुक्रवार को ही 27 फ्लाइट्स में बम की सूचना मिली थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब तक स्पाइसजेट, विस्तारा और इंडिगो समेत 7-7 उड़ानों को ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। जबकि एयर इंडिया की 6 फ्लाइट्स धमकियों की वजह से प्रभावित हुई हैं। पिछले लगभग दो सप्ताह की बात करें तो अब तक 275 से अधिक फ्लाइट्स में इस प्रकार की धमकियां सामने आ चुकी हैं। सुरक्षा एजेंसियां इन मामलों की जांच कर रही हैं। कई फ्लाइट्स को धमकियों के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है।

यह भी पढ़ें:Bomb Threat: तिरुपति के 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग रैकेट सरगना के नाम से आई ईमेल

Open in App
Advertisement
Tags :
Bomb ThreatGujarat crime news
Advertisement
Advertisement