होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शर्मनाक बयान! ऐसे हादसे होते रहते हैं...हंसते हुए कोर्ट में बोला राजकोट TRP गेम जोन अग्निकांड का आरोपी

Rajkot TRP Game Zone Fire Accident: राजकोर्ट TRP गेम जोन के मालिक ने कोर्ट में हंसते हुए शर्मनाक बयान दिया है, उसे 35 लोगों की मौत का कोई पछतावा नहीं है। वहीं उसे हंसता देखकर जज और वकील भड़क गए। उन्होंने आरोपी को चुप रहने का आदेश दिया।
12:33 PM May 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
Rajkot TRP Game Zone Fire Accident Accused
Advertisement

Rajkot TRP Game Zone Fire Accident Update: इस तरह की चीजें होती रहती हैं। ऐसे हादसे होना आम बात है, यह शर्मनाक बयान उस शख्स का है, जिसके गेम जोन में लगी आग में जिंदा जलकर महिलाओं और बच्चों समेत 35 लोग मारे गए। जी हां, गुजरात के राजकोट में बने TRP गेम जोन मे हुए अग्निकांड के आरोपी और गेम जोन के मालिक युवराज हरि सिंह सोलंकी ने कोर्ट में हंसते हुए यह शर्मनाक बयान दिया।

Advertisement

उसने सुनवाई दौरान अदालत के सामने घटना के प्रति खेद की भावना व्यक्त करने की कोशिश करते हुए पश्चाताप का नाटक करने का प्रयास किया। ऐसा लग रहा था कि आरोपी अदालत में एंट्री करते समय रो रहा हो, लेकिन कुछ ही मिनटों में वह हंसने लगा और उसने कहा कि इस तरह की चीजें होती रहती हैं कि जिसे माननीय अदालत ने गंभीरता से लिया और आरोपी को फटकार लगाते हुए चुप रहने का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें: राम रहीम को बड़ी राहत, रणजीत सिंह हत्याकांड में बरी हुए बाबा; हाईकोर्ट ने पलटा CBI का फैसला

14 दिन के रिमांड पर भेजे गए आरोपी

बता दें कि गत 25 मई को TRP गेम जोन में आग लगने से 35 लोग मारे गए थे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी धवल ठक्कर, गेम जोन के प्रबंधक और रेसवे एंटरप्राइज के पार्टनर युवराज हरि सिंह सोलंकी, वेल्डर राहुल राठौड़, प्रबंधक नितिन जैन को गिरफ्तार किया है। चारों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज करके रिमांड पर लिया गया है। उन्हें सोमवार को राजकोट की जिला अदालत ने 14 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisement

पब्लिक प्रोसिक्यूटर तुषार गोकानी ने बताया कि अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट बीपी ठाकर की अदालत ने तीन आरोपी व्यक्तियों, युवराज हरि सिंह सोलंकी, नितिन जैन और राहुल राठौड़ का रिमांड दिया है। मुख्य आरोपी धवल को बीती रात ही पुलिस ने दबोचा है, वहीं FIR में 6 लोग आरोपी बनाए गए हैं। 4 पकड़े गए हैं और अन्य 2 की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: चमत्कार या कमाल! डॉक्टरों ने की अनोखी सर्जरी; साढ़े 3 मिनट में निकाली लड़की के फेफड़े में फंसी 4CM लंबी सूई

गुजरात हाईकोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार

तुषार ने बताया कि रिमांड इस आधार पर मांगा गया है कि आरोपी जांच के दौरान सहयोग नहीं कर रहे थे। जो भी सवाल पूछे जाते हैं और जो भी दस्तावेज मांगे जाते हैं, उनका गोलमोल जवाब दे रहे हैं। वहीं बता दें कि हादसे के बाद एक्शन लेते हुए गुजरात सरकार ने नगर पालिका और पुलिस विभाग के 7 अधिकारियों को निलंबित कर दिया। राजकोट नगर निगम के 2 पुलिस निरीक्षकों और नागरिक कर्मचारियों पर अपने कर्तव्यों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया गया है।

घटना के बाद, वडोदरा के सभी गेमिंग क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया और उन्हें अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया। गुजरात हाईकोर्ट ने हादसे पर स्वत: संज्ञान लेकर सुनवाई की। गुजरात सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा कि अवैध तरीके से गेम जोन चल रहे हैं, सरकार क्या सो रही है। प्रदेश में चल रहे अवैध गेम जोन का बंद कराने के आदेश सरकार को दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 10 मजदूरों की मौत, खदान में लैंड स्लाइड; भारी बारिश के कारण मिजोरम में हुआ भीषण हादसा

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajkot FireRajkot Fire NewsRajkot TRP Game ZoneTRP game zone
Advertisement
Advertisement