खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूरत में बड़ा हादसा, 6 मंजिला इमारत गिरने से 15 घायल; मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

Gujarat Building Collapsed News: गुजरात के सूरत शहर में एक जर्जर इमारत गिर गई है। हादसे में 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। अभी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं। मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि पाली गांव में हादसा हुआ है।
06:45 PM Jul 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
सूरत में बिल्डिंग गिरी।
Advertisement

Surat Building Collapsed: गुजरात के सूरत शहर के साथ लगते पाली गांव में एक बिल्डिंग गिरने से 15 लोग घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें पहुंचीं। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी थी, जो जर्जर हो चुकी थी। मलबे में और भी लोग दबे हो सकते हैं।

Advertisement

विदेशी महिला है बिल्डिंग की मालकिन

बताया जा रहा है कि 15 घायलों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक मलबे में 5 से 6 लोगों के फंसे होने की आशंका है। मलबा हटाने के साथ ही फंसे लोगों को निकालने की कोशिशें की जा रही हैं। इस 6 मंजिला इमारत में 35 कमरों में लोग किराये पर रह रहे थे। इमारत काफी जर्जर हो चुकी थी। इस बिल्डिंग की मालकिन विदेशी महिला बताई जा रही है। किराये पर रूम देने के लिए उसने एक व्यक्ति को हायर कर रखा था।

यह भी पढ़ें:गुजरात का ‘अमीर’ चोर; मुंबई में एक करोड़ का फ्लैट, ऑडी कार और आलीशान होटलों में ठिकाना

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिछले कुछ दिन से सूरत में भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण सचिन जीआईडीसी इलाके में पड़ती यह बिल्डिंग गिर गई। बिल्डिंग गिरने का पता आसपास के लोगों को धमाके से लगा। लोग मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश की। प्रशासन को भी हादसे की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें:जन्म से गूंगा-बहरा आदर्श कैसे बन गया Robot Boy? आसान नहीं रहा बेगूसराय के लाल का संघर्ष

सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया कि मौके पर फायर ब्रिगेड, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के कर्मी पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया है। कुछ लोग बिल्डिंग गिरने के समय बाहर निकल आए थे। फिलहाल मलबा हटाने का काम तेजी से हो रहा है। घटना के समय कुछ लोग बाहर काम पर गए थे।

Advertisement
Tags :
Gujarat news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement