होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुजरात का 'अमीर' चोर; मुंबई में एक करोड़ का फ्लैट, ऑडी कार और आलीशान होटलों में ठिकाना

Gujarat Crime News: गुजरात पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो करोड़ों का मालिक है। वह नशे का आदी है और उसको पार्टियां करने का शौक है। आरोपी ने कई वारदातों का खुलासा किया है। आरोपी फ्लाइट से यात्रा करता था। दिन में जासूसी के बाद चोरी करके आलीशान होटलों में रुकता था।
03:57 PM Jul 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
Rohit Solanki
Advertisement

Vapi Theft Case: गुजरात पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जो करोड़ों का मालिक निकला है। आरोपी रोहित कनुभाई सोलंकी के पास मुंबई में 1 करोड़ रुपये का फ्लैट है। उसके पास ऑडी कार भी है। आरोपी चोरी करने के लिए आलीशान होटलों में स्टे करता था। चोरी करने फ्लाइट के जरिए आता था। जहां पर चोरी करनी होती थी, वहां कैब लेकर जाता था। पुलिस वापी में हुई एक लाख की चोरी की जांच कर रही थी। जिसके बाद उसको अरेस्ट किया गया। आरोपी कई राज्यों में डकैती की वारदातों को भी अंजाम दे चुका है। वापी में चोरी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो दंग रह गई।

Advertisement

कई राज्यों में 19 डकैती की बात कबूली

आरोपी को लग्जरी लाइफ जीने का शौक है। उनसे कई राज्यों में डकैती की 19 वारदातें कबूल की हैं। सोलंकी के पास मुंबई के मुब्रा इलाके में एक करोड़ का फ्लैट भी है। उसके पास ऑडी कार है। उसने वलसाड में 3, सेलवाल, पोरबंदर और सूरत में 1-1 डकैती की बात कबूली है।

यह भी पढ़ें:‘दिमाग खाने वाला अमीबा’ कितना खतरनाक? केरल में अब किशोर मिला संक्रमित, 3 बच्चों की हो चुकी मौत

आरोपी तेलंगाना, एमपी और आंध्र प्रदेश में 2-2 डकैती डाल चुका है। वहीं, महाराष्ट्र में एक डकैती की बात कबूल की है। यहीं नहीं, आरोपी बदमाशों को पैसे देकर महाराष्ट्र और एमपी में 6 घरों में चोरियां करवा चुका है। पुलिस को पता लगा है कि आरोपी एक मुस्लिम महिला से शादी करना चाहता था। इसलिए उसने अपना नाम अरहान रख लिया है। चोरी के लिए आरोपी आलीशान होटलों को ठिकाना बनाता था। वह फ्लाइट के जरिए शहरों में जाता। दिन में कैब बुक कर सोसाइटियों में घूमता और रात को चोरी के बाद मुंबई के डांस बारों में जाकर पार्टी करता था। आरोपी हर महीने नशे और पार्टियों पर डेढ़ लाख रुपये खर्च करता था। आरोपी कई ड्रग्स तस्करों के संपर्क में भी था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बच्चे के जन्म की खुशी मातम में बदली; ट्रेलर ऑटो को टक्कर मार 100 मीटर घसीट ले गया, सड़क पर बिखरी लाशें

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat crime news
Advertisement
Advertisement