चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अयोध्या में BJP की हार पर पूर्व मंत्री की फिसली जुबान, बोले-ज्यादा नास्तिक रहते होंगे वहां

Anil Vij Comment On Ayodhya: लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 400 पार का नारा दिया था। लेकिन एनडीए सिर्फ बहुमत का आंकड़ा ही पार कर पाया। बीजेपी को उसकी उम्मीदों के मुताबिक सीटें नहीं मिली। जिसका दर्द कई नेता बयां कर चुके हैं। अयोध्या को लेकर भी लगातार सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणियां सामने आ रही हैं।
11:10 PM Jun 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
अनिल विज।
Advertisement

Anil Vij Comment Over Ayodhya: नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद पर काबिज होने जा रहे हैं। एनडीए ने संसद के सेंट्रल हॉल में उनको अपना नेता चुन लिया है। लेकिन दूसरी ओर बीजेपी नेताओं और समर्थकों में बीजेपी को सीटों का भारी नुकसान होने का दर्द कम नहीं हो रहा है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी की सीटें कम होने को लेकर अयोध्या के लोगों को ट्रोल कर रहे हैं। पिछली बार एनडीए को यूपी में 64 सीटें मिली थीं। जो अब घटकर 36 पर सिमट गई हैं। अब हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है। जिन्होंने सीटें घटने पर अयोध्या के लोगों को निशाने पर लिया है।

Advertisement

राम मंदिर अलग, राजनीति अलग

विज ने अयोध्या की सीट हारने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उनसे जब एनडीए की सीटें घटने को लेकर सवाल किया गया, तो विज ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। अनिल विज ने कहा कि लोग भगवान राम का मंदिर बनने के लिए 500 सालों से वेट कर रहे थे। लेकिन किसी ने मंदिर बनाने की हिम्मत नहीं की। उन्होंने ये भी कहा कि मंदिर बनाना अलग बात है, राजनीति अलग। हो सकता है कि अयोध्या नगरी में नास्तिक अधिक रहते हों। वहीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मंडी की नई सांसद कंगना रनौत पर हमले की उन्होंने निंदा की।

यह भी पढ़ें:ऐश्वर्या मेनन और सुरेखा यादव कौन? जिन्हें मिला PM Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह का न्योता

सीआईएसएफ की महिला सिपाही के रवैये को विज ने गलत बताया। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने का किसी के पास अधिकार नहीं है। महिला सिपाही के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बीजेपी ने यूपी की सभी सीटों को जीतने का दावा किया था। एग्जिट पोल में भी बीजेपी को आगे दिखाया गया था। लेकिन नतीजे आने के बाद सभी दावों की हवा निकल गई। यहां इंडिया ब्लॉक का प्रदर्शन उम्मीदों से बढ़कर रहा।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
BJP Leader Anil VijHaryana Lok sabha Election 2024 Result
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement