whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जन्माष्टमी पर पैदा हुए केजरीवाल से कुछ करवाना चाहते हैं भगवान', पत्नी सुनीता ने खोला राज

Sunita kejriwal Statement On CM Arvind Kejriwal : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा पहुंचने लगे हैं। इस बीच सुनीता केजरीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया।
08:33 PM Jul 27, 2024 IST | Deepak Pandey
 जन्माष्टमी पर पैदा हुए केजरीवाल से कुछ करवाना चाहते हैं भगवान   पत्नी सुनीता ने खोला राज
सुनीता केजरीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर किया बड़ा खुलासा।

Sunita kejriwal Statement On CM Arvind Kejriwal : लोकसभा चुनाव के बाद अब राजनीतिक दलों की निगाहें विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं। हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी भी हरियाणा चुनाव लड़ेगी। दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने चुनाव की कमान संभाल ली। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान सीएम केजरीवाल से जुड़ी एक बड़ी बात बताई।

सुनीता ने खोला राज

सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा के यमुनानगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि सीएम अरविंद केजरीवाल का जन्म कृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ था, लेकिन यह संयोग नहीं है। मुझे लगता है कि ईश्वर उनके जरिए कुछ करवाना चाहते हैं। सीएम केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त, 1968 को हुआ था, उस दिन जन्माष्टमी थी।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में पांच गारंटियों का ऐलान, हर महिला को 1 हजार रुपए

आप सरकारी की बताईं उपलब्धियां

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही हरियाणा के सरकारी अस्पतालों और स्कूलों को सुधार सकती है। विधानसभा चुनाव में एक भी सीट भाजपा के खाते में नहीं जानी चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बिजली फ्री कर दी। दिल्लीवासियों के इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनवाए। उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ हरियाणा का ही लाल ऐसा काम कर सकता है।

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal पर पत्नी सुनीता का बड़ा खुलासा, सीएम की गिरफ्तारी की बताई असली वजह!

शेर हैं अरविंद केजरीवाल : सुनीता

उन्होंने आरोप लगाया कि फर्जी मामले में बीजेपी ने उनके पति को जेल में डाल दिया। मोदी ने केजरीवाल को नहीं, बल्कि हरियाणा के लाल को जेल भेजा है। वो शेर हैं, वो कभी भी मोदी के सामने नहीं झुकेंगे। अरविंद केजरीवाल के अच्छे काम की वजह से मोदी उनसे नफरत करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो