'विनेश फोगाट को कोई हरा सकता है तो...', बजरंग पूनिया की CM सैनी को खुली चुनौती

Bajrang Punia Statement On CM Nayab Singh Saini : हरियाणा में चुनावी रण सज गया है, जिसमें राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इस बीच विनेश फोगाट को लेकर रेसलर और कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया ने सीएम नायब सैनी को खुली चुनौती दी।

featuredImage
बजरंग पूनिया ने सीएम नायब सिंह सैनी को दी चुनौती।

Advertisement

Advertisement

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों की ओर से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। कांग्रेस ने विनेश फोगाट को जुलाना टिकट दिया, जिसे लेकर बयानबाजी हो रही है। इस बीच कांग्रेस नेता और रेसलर बजरंग पूनिया ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को विनेश फोगाट के खिलाफ चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी।

पहलवान बजरंग पूनिया ने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर विनेश फोगाट को हराना आसान है तो सीएम नायब सिंह सैनी अपने लिए सुरक्षित सीट क्यों तलाश रहे हैं? अगर उन्हें लगता है कि कोई भी विनेश फोगाट को हरा सकता है तो उन्हें जुलाना से चुनाव लड़ने के लिए कहें। जुलाना से उनका स्वागत है। वे राज्य के सीएम हैं और कुछ भी कर सकते हैं। अगर बीजेपी को कांग्रेस-आप गठबंधन से दिक्कत है तो वे केंद्र में गठबंधन में क्यों हैं? उनके पास 240 सीटें हैं। उन्हें विपक्ष में बैठना चाहिए।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस का जातीय समीकरण कैसे दिलाएगा सत्ता की चाबी? Video में समझें सबकुछ

भाजपा गठबंधन के खिलाफ है तो विपक्ष में बैठे : रेसलर

उन्होंने आगे कहा कि वे इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं। अगर वे (भाजपा) गठबंधन के खिलाफ हैं तो उन्हें विपक्ष में बैठना चाहिए। आपको बता दें कि पिछले दिनों बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। अब दोनों पहलवान हरियाणा चुनाव में एक्टिव नजर आ रहे हैं। जहां पार्टी ने विनेश फोगाट को ऑल इंडिया किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया तो वहीं विनेश फोगाट को जुलाना से चुनावी मैदान में उतारा।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में कांग्रेस से गठबंधन की अटकलों के बीच AAP का नया प्लान क्या? सुरजेवाला ने अलायंस पर दिया बड़ा बयान

राहुल गांधी और उनके संघर्ष के साथ खड़े हैं : बजरंग पूनिया

बजरंग पूनिया ने कहा कि वे एक एथलीट और किसान के बेटे हैं। पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसके जरिए वे किसानों की समस्याओं को बेहतर तरीके से उठा सकेंगे। बृजभूषण और बीजेपी को दिक्कत है कि वे कांग्रेस में शामिल हो गए। अगर बीजेपी में शामिल होते तो वे देशभक्त बन जाते, लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के कारण उन्हें देशद्रोही कहा जा रहा है। वे अपने नेता राहुल गांधी और उनके संघर्ष के साथ हैं। राहुल गांधी सभी वर्गों की आवाज उठा रहे हैं, चाहे वह किसान हों, युवा हों या एथलीट।

Open in App
Tags :