खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चुनाव हुए नहीं...CM की दावेदारी शुरू, अनिज विज के मुख्यमंत्री वाले दावे पर क्या बोले प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में सीएम पद को लेकर दावा करने वाले अनिज विज के बयान पर अब प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी नायब सिंह सैनी के नेतृत्व तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद वे ही प्रदेश के सीएम बनेंगे।
01:34 PM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
BJP Leader Anil Vij and Incharge Dharmendra Pradhan
Advertisement

BJP Leader Anil Vij Claim CM Post: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता बागी नेताओं को मनाने में जुटे हैं। इस बीच बड़बोले नेताओं के बोल भी पार्टियों को भारी पड़ रहे हैं। भाजपा में सीएम पद को लेकर दावेदारी करने वाले अंबाला कैंट के उम्मीदवार अनिल विज के बयान पर धर्मेंद्र प्रधान ने प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही हैं वे सीएम पद के उम्मीदवार हैं उनके नेतृत्व में भाजपा लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के सीएम पद के दावेदार नायब सिंह सैनी हैं। विज की टिप्पणी पर पूछे जाने पर धर्मेंंद्र प्रधान ने करनाल में कहा कि एक पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने ऐसा कहा होगा, लेकिन नायब सिंह भाजपा के सीएम पद का चेहरा हैं।

मैंने आज पार्टी से कुछ नहीं मांगा

बता दें कि 6 बार के विधायक और पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह अपनी वरिष्ठता और लोगों की मांग के आधार पर सीएम पद के लिए दावा पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने आज तक पार्टी से कुछ नहीं मांगा है। हरियाणा के लोग मुझसे मिलने आ रहे हैं। अंबाला में भी लोग मुझसे कहते हैं कि मैं सबसे वरिष्ठ हूं, तो मैं सीएम क्यों नहीं बना। ऐसे में लोगों की मांग और वरिष्ठता के आधार पर मैं इस बार सीएम बनने का दावा पेश करूंगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बागी न मानें तो BJP-कांग्रेस को नुकसान तय, हरियाणा के नाराज नेताओं को मनाने में जुटे दिग्गज

अंतिम फैसला पार्टी करेगी

इसके बाद अनिल विज ने कहा कि इस पर अंतिम फैसला पार्टी करेगी। अंबाला कैंट सीट से बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि पार्टी मुझे बनाए या न बनाए, यह उन पर निर्भर है। अगर वे मुझे सीएम बनाते हैं, तो मैं हरियाणा की तस्वीर और तकदीर बदल दूंगा। बता दें कि अनिज विज पिछले 2 बार से लगातार खट्टर की कैबिनेट में मंत्री थे, लेकिन सीएम नायब सिंह सैनी की अगुवाई वाली सरकार में उन्हें कैबिनेट में जगह नहीं मिली।

ये भी पढ़ेंः BJP-JJP प्रत्याशियों से पूछ रहे सवाल, दुष्यंत चौटाला की गाड़ी घेरी…अनूप धानक और कृष्ण बेदी से क्या बोले लोग?

Open in App
Advertisement
Tags :
anil vijBJPDharmendra PradhanHaryana Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement