खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Haryana Election : भाजपा नेता और विधायक बेटे से धक्कामुक्की, चुनाव प्रचार के दौरान हुआ विरोध

Haryana Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दलों के वरिष्ठ नेता चुनावी मैदान में उतर गए और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है।
04:27 PM Sep 16, 2024 IST | Deepak Pandey
हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने नेताओं का किया विरोध।
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई और उनके विधायक बेटे भव्य बिश्नोई का जमकर विरोध हुआ। इस दौरान लोगों की उनके साथ धक्कामुक्की और तीखी नोकझोंक हुई। इसे लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को हिसार की आदमपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है। भव्य बिश्नोई हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी भजनलाल के पौत्र हैं। वे साल 2022 के उपचुनाव में आदमपुर से पहली बार विधायक बने थे। पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई और उनके बेटे भव्य बिश्नोई सोमवार को आदमपुर के कुतियावाली गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे। इस दौरान लोगों ने उनका जमकर विरोध किया।

यह भी पढे़ं : Video: कौन हैं हरियाणा के सबसे अमीर उम्मीदवार? इस लिस्ट में CM सैनी के साथ ये महिला भी शामिल

Advertisement

ग्रामीणों ने किया विरोध

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई और उनके बेटे भव्य बिश्नोई का विरोध हुआ। इस दौरान ग्रामीणों और नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई और धक्कामुक्की भी हुई। वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव किया और बिश्नोई के काफिले को गांव से बाहर निकाला। इसे लेकर प्रशासन भी अलर्ट हो गया और कुलदीप-भव्य बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढे़ं : Haryana Election: BJP ने जारी की एक और लिस्ट, सभी 90 सीटों पर उम्मीदवार घोषित, देखें पूरी List

पुलिस ने कुलदीप व भव्य की बढ़ाई सुरक्षा

इसे लेकर कुलदीप के समर्थकों ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई चुनाव प्रचार करने के लिए कुतियावाली गांव में आए हुए थे। इसी दौरान नशे में कुछ लोग उनके साथ बहस करने लगे। कुलदीप और भव्य बिश्नोई ने भी जवाब दिया, लेकिन वे लोग बात सुनने के बजाए बहस करने लगे। हिसार के एसपी दीपक सहारण इस मामले में नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कुलदीप और भव्य की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement