होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज, पति गैंगस्टर; जानें नया मामला

Haryana Crime News: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ इस बार चुनाव लड़ चुकीं महिला नेता की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। महिला नेता के खिलाफ अपहरण का केस पुलिस ने दर्ज किया है। महिला का पति भी कई मामलों में वांछित है। विस्तार से पूरे मामले के बारे में जानते हैं।
07:42 PM Oct 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति के साथ मंजू हुड्डा।
Advertisement

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक जिले में बीजेपी के टिकट पर पूर्व सीएम हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं महिला नेता के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज हुआ है। मामला 23 अक्टूबर को जिला परिषद चेयरमैन के खिलाफ पेश होने वाले अविश्वाश प्रस्ताव से जुड़ा है। मौजूदा चेयरमैन मंजू हुड्डा की खिलाफत कर रही महिला पार्षद के 15 वर्षीय बेटे के अपहरण का मामला सामने आया था। जिसके आरोप रोहतक जिला परिषद की अध्यक्ष मंजू हुड्डा व उनके गैंगस्टर पति राजेश सरकारी पर लगे थे। पुलिस ने भी दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

हाल ही में मंजू हुड्डा ने भाजपा के टिकट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ गढ़ी-सांपला किलोई से विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि मंजू हुड्डा और राजेश सरकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर उनके खिलाफ साजिश रचने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। माना जा रहा है कि दोनों की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

पुलिस इस सारे मामले में मीडिया से बात करने से बचती नजर आ रही है। मंजू हुड्डा व पति पर एक महिला पार्षद के 15 वर्षीय बेटे का अपहरण करने का आरोप लगा था। मंजू हुड्डा के खिलाफ 23 अक्टूबर को पार्षद अविश्वास प्रस्ताव पेश करने वाले हैं। जिसके चलते उनके गैंगस्टर पति राजेश सरकारी पर आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोपों के मुताबिक राजेश ने खिलाफत कर रहीं पार्षद नीलम खत्री के 15 वर्षीय बेटे का सोमवार सुबह अपहरण कर लिया था। पुलिस के संज्ञान में मामला आने पर करीब 1 घंटे बाद रोहतक-दिल्ली रोड पर एक होटल में बेटे को छोड़ दिया गया था।

Advertisement

फिलहाल आरोपी फरार

सांपला थाना पुलिस ने राजेश सरकारी व उसकी पत्नी मंजू हुड्डा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार बताए जा रहे हैं। हालांकि राजेश सरकारी व मंजू हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाली है, जिसमें कहा है कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है। अपहरण में उनका कोई हाथ नहीं है।

महिला पार्षद के पति जगबीर खत्री ने बताया कि कल सुबह उनके 15 वर्षीय बेटे का तीन-चार गाड़ियों में आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। किसी दूसरे नंबर से बदमाशों ने फोन करके धमकी दी थी कि मंजू हुड्डा को समर्थन दें या फिर इस मामले से दूर रहें। इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। हरियाणा पुलिस के संज्ञान लेते ही आरोपियों ने उनके बेटे को मिलन होटल में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
Advertisement
Advertisement