खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जो भतीजी गोद में पाली, बड़ी हुई तो गंदी नजर डाली, यमुनानगर में मौत, कातिल चाचा गिरफ्तार

Chacha Cut Bhatiji's Throat: हरियाणा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां चाचा की अपनी भतीजी पर ही नियत बिगड़ गई। जब लड़की ने मना किया तो उसका गला काट दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।
08:09 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi
Chacha Cut Bhatiji's Throat
Advertisement

Haryana Murder: आजकल जमाना इतना खराब हो गया है कि लडकियां बाहर तो क्या खुद के घर और अपनों के बीच भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां एक चाचा की अपनी भतीजी पर ही बुरी नजर थी और जब लड़की ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। लड़की की हत्या करते हुए उसके हाथ भी नहीं कांपे होंगे। जिस बच्ची को उसने गोद में खिलाया उसका ही कत्ल कर दिया।

Advertisement

कॉलेज के सामने मिला गला कटा शव

यह मामला हरियाणा के यमुनानगर का है जहां पुलिस ने दरिंदे चाचा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 9 मई को पुलिस को बुढ़िया रोड पर देवी लाल आयुर्वेदिक कॉलेज के सामने एक लड़की का गला कटा शव मिला जिससे हर जगह हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान एक महिला ने आकर बताया कि मरने वाली उसकी बेटी है जो अपने चाचा के घर पर रहती थी। मां के शक जाहिर करने के बाद पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में लिया और पूछ्ताछ शुरू की। इसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हालांकि, इस पूरे मामले की जांच चल रही है।

पत्नी छोड़ गई तो भतीजे पर फिसली नियत

आपको बता दें कि एसएचओ शहर नरेंद्र राणा ने जानकारी दी कि 12 तारीख को लड़की की शिनाख्त हुई थी। मरने वाली लड़की की मां का आरोप है कि लड़की अपने चाचा भगवान दास के यहां रहा करती थी और उसे उसपर शक है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी चाचा ने बताया कि पत्नी छोड़कर पहले ही जा चुकी है। उसकी भतीजी उसके साथ रहती थी जिसपर उसका ईमान डोल गया लेकिन लड़की ने उसे अपने पास आने नहीं दिया। इस भड़ास में उसने अपनी भतीजी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: थाने में लड़की ने की अजीबोगरीब डिमांड, सुनकर दंग रह गई पुलिस

Advertisement

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement