खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क से गाड़ी हटाने को कहा तो SI को घसीटा, कार चालक की दबंगई का वीडियो वायरल

Faridabad Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कार चालक पहले ट्रैफिक कर्मी से बहस करता है। फिर गाड़ी को भगाने की कोशिश करता है। एसआई उसे रोकने की कोशिश करता है तो चालक उसे घसीटकर ले जाता है।
07:12 PM Jun 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
दबंगई का वीडियो वायरल।
Advertisement

Haryana Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद में एक कार चालक की दबंगई का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कार चालक को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क के बीच में से गाड़ी हटाने को कहता है। कर्मचारी कहता है कि इसका चालान कटेगा। इसके बाद गाड़ी चालक उससे बहस करने लगता है। जिसके बाद एकदम से गाड़ी भगाने की कोशिश करता है। वीडियो में एसआई को घसीटते देखा जा सकता है। वीडियो पास में ही खड़े किसी व्यक्ति ने बनाया है। वायरल वीडियो फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का बताया जा रहा है। बस स्टैंड के सामने एक कार चालक सवारियां ले रहा था। बीच सड़क पर कार होने के कारण जाम लग रहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अमेरिका से खिलौनों में सप्लाई हो रही ड्रग्स, कूरियर से भेजी 3 करोड़ की खेप पकड़ी; ऐसे होती थी पेमेंट

इस पर ट्रैफिक पुलिस का सब इंस्पेक्टर चालक को वहां से कार हटाने के लिए कहता है। गाड़ी के पेपर मांगे जाते हैं, इस पर कार चालक उससे बहस शुरू कर देता है। एकदम से कार चालक लोगों की जान की परवाह किए बिना तेज रफ्तार से पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटने लगता है। लोगों के अनुसार कार में पहले से कई सवारियां मौजूद थीं। चालक जिस हिसाब से गाड़ी को दौड़ाने की कोशिश करता है, रुकते ही पीछे बैठी सवारियां उतर जाती हैं। इसके बाद आगे की सवारी ने एकदम से हैंड ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोक दिया। जिसके बाद गाड़ी रुकी और पुलिसवाले की जान बच गई।

Advertisement

शुक्रवार को किया कुचलने का प्रयास

बल्लभगढ़ बस अड्डा चौकी के इंचार्ज नीरज कुमार के अनुसार वीडियो शुक्रवार शाम का है। उस समय सब इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश की ड्यूटी थी। कार बीच में खड़ी थी, जिसके कारण जाम लग रहा था। प्रेम प्रकाश ने गाड़ी हटाने को कहा तो आरोपी चालक ने उसे व दूसरे कर्मी को कुचलने का प्रयास किया। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement