चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फरीदाबाद में विवाहिता की संदिग्ध मौत, भाई बोला-जीजा ने हत्या की, पुलिस बोली-आत्महत्या के संकेत

Haryana Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि महिला की हत्या पति ने ही की है। उसको जबरदस्ती फंदे पर लटकाकर मारा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव पति को सौंप दिया गया है।
07:12 PM Jun 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति के खिलाफ हत्या के आरोप।
Advertisement

Faridabad Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद में उधार रुपये वापस करने का दबाव बना रही पत्नी की हत्या के आरोप पति पर लगे हैं। आरोप है कि बल्लभगढ़ में पति ने उसे फांसी के फंदे पर लटकाकर मार डाला। मृतका की पहचान मनीषा के तौर पर हुई है। उसके भाई कोमल चौहान ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है। बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसके बाद शव को मृतका के पति के ही हवाले कर दिया गया।

Advertisement

मामले में पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी गहनता से जांच की जाएगी। अगर पति के खिलाफ कोई क्लू मिला तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मृतक मनीषा के भाई कोमल पांचाल ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2013 में फरीदाबाद के इंदिरा नगर के रहने वाले जतिन से हुई थी। वह उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव फतेहपुर पुट्टी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, 31 सेकंड के CCTV से रिवील हुआ ‘कातिल’

शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। इस दौरान उसकी बहन मनीषा ने तीन बच्चों को जन्म दिया। अभी फिलहाल जतिन मनीषा और बच्चों के साथ लेकर बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहा था। कोमल पांचाल ने बताया कि उन्हें बीते कल देर शाम 6 बजे जीजा जतिन ने फोन करके बताया था कि तुम्हारी बहन मनीषा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे लोग फरीदाबाद आए। तब मनीषा का शव बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ था। शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। उन्हें शक है कि जीजा ने ही मनीषा की गला घोंटकर हत्या की है।

Advertisement

बुआ की बेटी के देवर से लिए थे पैसे

कोमल पांचाल ने बताया कि उनकी बुआ की बेटी के देवर बॉबी से जीजा जतिन ने 50 हजार रुपये उधार लिए हुए थे। जिन्हें वह लंबे समय से लौटा नहीं रहा था। इसको लेकर आए दिन मनीषा और जतिन में झगड़ा होता था। बीते कल भी मनीषा ने रुपये लौटाने के लिए दबाव बनाया था। लेकिन जतिन ने उसके साथ मारपीट की। बाद में फंदे पर लटकाकर मार डाला। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर स्वीटी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। तब तक पड़ोस की रहने वाली एक महिला ने शव को नीचे उतार लिया था। दरवाजा अंदर से बंद था, इस बारे में मृतका के बच्चों ने भी बताया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement