खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गुरुग्राम में खचाखच भरी बस में लगी आग, जान बचाने के लिए चलती बस की खिड़कियों से कूदे लोग

Gurugram bus fire :पुलिस के अनुसार हादसे में कोई यात्री घायल नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है। ड्राइवर और परिचालक से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।
10:06 PM Sep 14, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Gurugram bus fire: गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास शनिवार रात सड़क पर उस समय कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया जब यहां एक बस में आग लग गई। दरअसल, चलती सिटी बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। आग लगने से यात्रियों में भगदड़ मच गई, लोग चलती बस से कूदकर भागने लगे।

Advertisement

बस में सवार थीं 30 से ज्यादा सवारियां 

जानकारी के अनुसार बस में 30 से ज्यादा सवारियां थीं। चलती बस में ड्राइवर को पिछला टायर जाम होने का अहसास हुआ। कुछ देर में बस के रियर टायरों में आग लग गई, आग लगने का पता लगने पर बस में चीख-पुकार मच गई। यात्री चलती बस से कूदकर अपनी जान बचाकर भागने लगे। इससे पहले की ड्राइवर कुछ कर पाता बस तेज झटके के साथ रुक गई।

ये भी पढ़ें: लाडले को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ी मां, बच्चे को पीठ पर टांगा और लिया लोहा

Advertisement

सड़क पर लग गया था जाम

पीक टाइम होने के चलते सड़क पर हैवी ट्रैफिक था। बस में आग लगने से सड़क पर जाम लग गया। कुछ देर के लिए मौके पर अफरा तफरी का माहौल था। मामले की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची। पुलिस ने किसी तरह ट्रैफिक व्यवस्था को संभाला।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

आग लगने की सूचना पाकर यात्री बस की खिड़कियों से कूदने लगे। बस रुकने के बाद किसी तरह ड्राइवर ने एक-एक कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार हादसे में कोई यात्री घायल नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है। ड्राइवर और परिचालक से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस यातायात बहाल रखने का काम कर रहे हैं।

इनपुट: राहुल

ये भी पढ़ें: बगावत झेल रही BJP के लिए क्यों जरूरी है जीत, कितनी असरदार साबित होगी PM मोदी की एंट्री?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bus Fire
Advertisement
Advertisement