होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Gurugram Accident: दोस्त का दावा- पुलिस ने सबूत के तौर पर Video नहीं लिए, मां ने क्या उठाए सवाल?

Gurugram Accident : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हुए हादसे को लेकर मृतक की मां और दोस्त ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। जहां दोस्त ने कहा कि पुलिस ने सबूत के तौर पर वीडियो नहीं लिए तो वहीं मां ने आरोपी की जमानत को लेकर निशाना साधा है।
04:18 PM Sep 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Gurugram Accident
Advertisement

Gurugram Car-Bike Accident : हरियाणा के गुरुग्राम में एसयूवी कार से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हादसे को लेकर जहां मृतक युवक के एक दोस्त ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सबूत के तौर पर वीडियो नहीं जुटाए तो वहीं मां ने एसयूवी ड्राइवर की जमानत पर सवाल उठाए।

Advertisement

गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर रॉग साइड से आ रही कार से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई थी, जिसमें 23 वर्षीय अक्षत गर्ग की मौत हो गई। इस मामले में कार के ड्राइवर कुलदीप ठाकुर को थोड़ी देर के बाद थाने से जमानत मिल गई थी। अक्षत का दोस्त प्रद्युम्न कुमार भी उसी सड़क पर एक अलग बाइक से था और उसके हेलमेट पर लगे कैमरे में अक्षत के हादसे की घटना कैद हो गई।

अक्षत गर्ग के दोस्त ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

Advertisement

इसे लेकर अक्षत गर्ग के दोस्त प्रद्युम्न कुमार ने दावा किया कि पुलिस ने हादसे की रिकॉर्डिंग देखी, लेकिन उस दिन इसे सबूत के तौर पर जब्त नहीं किया। पुलिस ने जमानत पर आरोपी के बाहर आने के 3 दिन के बाद फुटेज के लिए संपर्क साधा। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी अक्षत की मदद के लिए अपनी कार से बाहर नहीं निकला, बल्कि डीएलएफ 2 इलाके में रहने वाले लोगों ने उसकी मदद की। आरोपी तब कार से बाहर निकला, जब प्रद्युम्न और अन्य लोग मदद के लिए पहुंच गए थे। आरोप लगाया कि कुलदीप ठाकुर ने गिरफ्तार होने से पहले किसी को फोन किया था।

मां ने आरोपी की जमानत पर उठाए सवाल

अक्षत गर्ग की मां रेखा गर्ग ने आरोपी को शीघ्र जमानत दिए जाने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि उसे अपने बेटे के लिए न्याय चाहिए। एक गलत व्यक्ति ने उसके बेटे को मार डाला। पर्याप्त सबूत होने के बाद भी आरोपी को जमानत पर क्यों रिहा किया गया? उसका बेटा अब नहीं रहा, लेकिन आरोपी हादसे की रात शांति से सोया। पुलिस मदद क्यों नहीं कर रही है? कोई किसी की हत्या करके कैसे जमानत पा सकता है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Gurugram Accident
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो