whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'4 सेकेंड में 4 लोगों की मौत'...गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरी, देखिए Video

Gurugram Cremation Grounds Wall Collapse: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। जिसके कारण कई लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक लड़की भी शामिल है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हादसे के बाद प्रशासन ने रेस्क्यू चलाया है।
10:33 AM Apr 21, 2024 IST | News24 हिंदी
 4 सेकेंड में 4 लोगों की मौत    गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरी  देखिए video
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Gurugram Accident: दिल्ली के साथ लगते हरियाणा के गुरुग्राम शहर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के अर्जुन नगर में एक शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। जिनमें एक नाबालिग लड़की शामिल है। वहीं, दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना शनिवार शाम को 6.20 बजे हुई, जो पास के घर के सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और 4 सेकेंड में दीवार गिर जाती है। लोग दीवार के साथ नीचे बैठे थे। मदनपुरी शमशान घाट की दीवार अचानक ढह गई। जैसे ही अर्जुन नगर कॉलोनी के लोगों ने दीवार को गिरते देखा, वे लोग मदद के लिए दौड़े।

यह भी पढ़ें:शादी की खुशियां मातम में बदली, 9 युवकों की मौत; राजस्थान में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने वैन को मारी टक्कर

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन तब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों में 70 साल के देवी दयाल, 52 साल के कृष्ण, 41 साल के मनोज गाबा और एक नाबालिग लड़की शामिल हैं। शमशान घाट के केयरटेकर की ओर से अभी अधिकारियों को कुछ नहीं बताया गया है। पुलिस ने लापरवाही से मौत होने का मामला दर्ज किया है। दो घायलों का अभी इलाज अस्पताल में जारी है। डॉक्टरों का कहना है कि लोगों की हालत बेहद नाजुक है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। वे इलाज कर रहे हैं। प्रशासन की ओर से मलबा हटाने का काम किया जा चुका है।

अहमदाबाद में गई दो लोगों की जान

वहीं, अहमदाबाद के असरवा में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है। जहां प्राचीन दादा हरि नी वाव (बावड़ी) के पास की एक दीवार गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं। दीवार के मलबे में 5 से अधिक गाड़ियां भी दबकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं। लोगों की ओर से मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने का अभियान शुरू किया। मृतकों में 55 साल के कुनीराम जाटव और 40 साल के सिद्दीकी पठान शामिल हैं। वहीं, 50 वर्षीय गणपतसिंह गजुसिंह वाघेला, 37 साल के महेंद्र सेंधाजी ठाकोर और 40 साल के शहीद निज़ामुद्दीन घायल हुए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो