चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 विदेशी समेत 10 लड़कियां गेस्ट हाउस से पकड़ीं, गुरुग्राम में 4 दिन में दूसरा रैकेट

Haryana Crime News: हरियाणा के एक जिले में लगातार देह व्यापार के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस लगातार देह व्यापार पर शिकंजा कसने के लिए रेड कर रही है। लेकिन फिर भी इस पर काबू नहीं पाया जा रहा है। पुलिस को एक गेस्ट हाउस से जो लड़कियां मिली हैं, उनमें कई विदेशी हैं। जो फर्जी तरीके से यहां रह रही थीं।
08:27 PM May 09, 2024 IST | News24 हिंदी
गुरुग्राम में देह व्यापार रैकेट पकड़ा।
Advertisement

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा देह व्यापार रैकेट पकड़ा गया है। जिसमें विदेशी लड़कियां भी शामिल मिली हैं। पुलिस ने गुरुग्राम से 4 विदेशी लड़कियों समेत 10 लोगों को अरेस्ट किया गया है। गुप्त सूचना के बाद हरियाणा सीएम फ्लाइंग स्कवॉयड और लोकल पुलिस की ज्वाइंट टीम ने कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने शहर के सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में पड़ते एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। इससे पहले पुलिस ने विशेष टीम गठित की थी। जाल बुना गया, जिसके बाद एक पुलिसकर्मी फर्जी ग्राहक बनकर अंदर गया। दलाल से बातचीत कर सौदा तय किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 40 लाख का लोन लेकर भेजा कनाडा; जाते ही बेटे ने तोड़ा रिश्ता, सुसाइड नोट में छलकी बूढ़े मां-बाप की पीड़ा

पैसे लेकर उसे कमरे में भेजा गया और जैसे ही दलाल ने कमरे में लड़की भेजी, पुलिस ने रेड कर दी। आरोपियों से कैश बरामद किया गया है। मौके से छह महिलाएं पकड़ी गई हैं, जिनकी उम्र 24 से 34 साल के बीच है। वहीं, मैनेजर संजीव, दलाल दिलबाग और संजय को पुलिस ने अरेस्ट किया है। दो महिलाएं बांग्लादेश और दो उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं। बाकी लड़कियां यहीं की हैं। बांग्लादेश की महिलाओं को पास कोई कागजात नहीं मिला है।

Advertisement

एक लड़की के लिए मांगे थे 8 हजार रुपये

पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसी इलाके से 4 मई को भी एक रैकेट दबोचा था। आरोपी वाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर ग्राहक लाते थे। पुलिस ने संचालक के मोबाइल से कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें रिकवर की थीं। मुख्य आरोपी बाबुल शेख को भी दबोचा गया था। आरोपी ने एक लड़की का सौदा 8 हजार रुपये में फर्जी ग्राहक यानी पुलिसकर्मी से किया था। उसे रेलवे रोड के होटल पहुंचने के लिए कहा गया था। आरोपी कार में दो महिलाओं को लेकर आया था। उसने जैसे ही पेमेंट ली, पुलिसकर्मी ने दबोच लिया था। एक अन्य आरोपी मौके से भाग गया था।

Advertisement
Tags :
gurugram crime news
Advertisement
Advertisement