होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मकान में भीषण अग्निकांड, जिंदा जले 4 लोग; जानें गुरुग्राम में कब-कहां और कैसे हुआ हादसा?

Massive Fire Broke into House: अचानक आग भड़क गई और मकान के अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। चारों लोगों की जलन से मौत हो गई। हादसा गुरुग्राम में हुआ है और पुलिस को चारों लोगों की जली हुई लाशें बरामद हुईं।
10:57 AM Oct 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
Gurugram House Fire
Advertisement

Gurugram House Fire Accident: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। एक मकान में आग लगने से 4 लोग जिंदा जलकर मर गए। चारों मृतक बिहार के रहने वाले थे और एक गारमेंट कंपनी में टेलर थे। चारों मकान में किराये पर रहते थे। चारों की जली हुई लाशें बरामद हुई हैं। अग्निकांड बीती रात सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में हुआ।

Advertisement

देररात करीब 2 बजे लोगों ने आग की विकराल लपटें और चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनीं। आग इतनी भयंकर थी कि कोई अंदर नहीं घुस सका, लेकिन लोगों ने पानी फेंककर आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। फायर कर्मी अंदर घुसे तो 4 लोगों की लाशें बरामद हुईं।

एक शख्स की पत्नी-बच्चे गए थे बिहार

मृतकों की पहचान नूर आलम, मुस्ताक, अमन, साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों की कंपनी से संपर्क करके उनके नाम पते मालूम किए और उनके घरवालों को हादसे की सूचना दी। शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन आग लगने के सही कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। इसलिए फायर ब्रिगेड की जांच चल रही है।

पड़ोसियों ने बताया कि मृतकों में से एक शख्स का परिवार भी यही रहता था, लेकिन 2 दिन पहले ही उसकी पत्नी और बच्चे त्योहार के चलते बिहार चल गए थे। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, लोगों ने चारों युवकों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे आग की विकराल लपटों के कारण अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर पाए।

Advertisement

 

ज्यादा जानकारी मिलते ही खबर अपडेट होगी...

 

Open in App
Advertisement
Tags :
fire newsgurugram newsHouse Fire News
Advertisement
Advertisement