हरियाणा में AAP ने जारी की 19 उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, जानें किसको कहां से मिला टिकट

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में आप पार्टी ने बुधवार रात को 19 उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी कर दी। पार्टी अब तक 90 में से 89 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है। बता दें कि आज हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने का आज आखिरी दिन है।

featuredImage
Haryana AAP Candidate 6th List

Advertisement

Advertisement

Haryana AAP Candidate List: हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने 19 उम्मीदवारों की छठी लिस्ट बुधवार आधी रात को जारी कर दी। बता दें कि पार्टी अब तक कुल 89 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। हरियाणा में आज नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में सभी दल उम्मीदवरों के नामों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। पार्टी ने बुधवार को दिन में ही पांचवी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 9 नाम शामिल थे, जबकि चौथी लिस्ट में 21 उम्मीदवार के नामों का ऐलान किया था।

पार्टी ने पंचकूला से प्रेम गर्ग, कालका से ओपी गुज्जर, अंबाला शहर से केतन शर्मा, मुलाना से गुरतेज सिंह, पेहोवा से गेहल सिंह संधु, शाहबाद से आशा पठानिया, गुहला से राकेश खानपुर, जिंद से वजीर सिंह और पानीपत सिटी से रितु अरोड़ा को प्रत्याशी बनाया है।

जुलाना में अब लड़ाई रेसलर VS रेसलर

आप पार्टी ने जुलाना से विनेश फोगाट के सामने कविता दलाल को मैदान में उतारा है। जबकि बीजेपी ने यहां कैप्टन योगेश बैरागी को मैदान में उतारा है। अगर कांग्रेस आप में गठबंधन होता तो विनेश फोगाट का मुकाबला योगेश बैरागी से होना तय था, लेकिन आप ने कविता दलाल को मैदान में उतारकर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है। जुलाना में अब लड़ाई रेसलर VS रेसलर हो गई है।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में कांग्रेस की 40 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी, कैथल से सुरजेवाला के बेटे को टिकट; देखें पूरी लिस्ट

इसके अलावा पार्टी ने अंबाला सिटी से केतन शर्मा, फतेहाबाद से कमल बिस्ला, ऐलनाबाद से मनीष अरोड़ा, नलवा से उमेश शर्मा, लोहारू से गीता शीरोन, बदरा से राकेश चांदवास और दादरी से धनराज कुंडू को प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस में टिकटों के ऐलान से पहले इन 2 उम्मीदवारों ने फाइल कर दिया था नामांकन, बाद में हुई घोषणा

Open in App
Tags :