हरियाणा में चुनाव से पहले BJP को 3 संजीवनी, JJP को झटके, बदल गया गेम

3 JJP MLA Join BJP: हरियाणा में चुनाव से पहले विरोधियों को कमजोर करने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है। रविवार को जजपा से इस्तीफा देने वाले विधायक पार्टी में शामिल हो गए।

featuredImage
3 JJP MLA Join BJP

Advertisement

Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार रैलियां कर रही हैं। इस बीच रविवार को जींद में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया। रैली के दौरान जेजेपी के पूर्व विधायक रामकुमार गौतम, जोगाराम सिहाग और अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इनके अलावा पूर्व मंत्री अनूप धानक भी पार्टी में शामिल हो गए। वहीं रेप केस में फंसे नरवाना विधायक सुरजा खेड़ा को पार्टी में शामिल नहीं किया है।

इस अवसर पर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि दिल में कसक है और चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं। जिनके खुद के बही खाते खराब हैं वो हमारा हिसाब लेने के लिए फिर रहे हैं। हमने चुनाव आयोग को खत इसलिए लिखा क्योंकि हम लोग चाहते हैं कि लोकतंत्र में इस पर्व में अधिक से अधिक लोग हिस्सा ले सकें। उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो रात को भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में कांग्रेस का CM फेस के लिए 3 चेहरे मैदान में, हुड्डा-सुरजेवाला और सैलजा में कौन?

हिसाब मांगने वालों पर हुए एक्सपोज

पिछले 10 सालों में बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। प्रदेश में बिना क्षेत्रवाद के विकास का काम करवाया है। जो लोग हिसाब मांग रहे हैं उन्हे बताना चाहता हूं कि 12 मार्च को शपथ ली और 13 मार्च को विश्वास मत हासिल किया। 8 अक्टूबर तक 182 दिन बनते हैं। ऐसे में 128 दिन तक आचार सहिता लगी रही। शेष बचे 56 दिनों में हमने कई ऐतिहासित निर्णय लिए।

सीएम सैनी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी। कांग्रेस जनता की भलाई के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के लिए सत्ता में आती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास न नीति है और न ही नेतृव।

ये भी पढ़ेंः इनेलो-बसपा गठबंधन की दूसरी लिस्ट जारी, 7 उम्मीदवारों का ऐलान; रेप के आरोपी को भी थमाया टिकट…देखें लिस्ट

Open in App
Tags :