खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री अनिल विज का बड़ा खुलासा, बता दिया चुनाव बाद कौन बनेगा CM?

Haryana Assembly Election 2024: पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं जनता की मांग पर सीएम बनना चाहता हूं। अगर पार्टी ने मुझे सीएम बना दिया तो मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा।
02:23 PM Sep 15, 2024 IST | Amit Kasana
अनिल विज।
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री अनिल विज ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। मीडिया के पूछने पर उन्होंने साफ कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो वे खुद प्रदेश का सीएम बनना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक हैं।

Advertisement

बता दें अनिल विज ने ये बयान तब दिया है जब पार्टी पहले ही कह चुकी है कि अगर बीजेपी हरियाणा में फिर वापसी करती है तो Nayab Singh Saini ही दोबारा सीएम होंगे। ऐसे में विपक्ष को घर बैठे एक और मुद्दा मिल गया है।

छह बार से विधायक हैं अनिल विज

अनिल विज का बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि वह प्रदेश की राजनीति के वरिष्ठ नेता हैं। वह छह बार से विधायक हैं, और बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए यह भी कहा कि मैं सबसे वरिष्ठ विधायक हूं और मैंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा है। बता दें हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीट हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: गजब बेइज्जती है यार! सड़क नहीं ‘नाले’ से होकर गुजरे मंत्री जी, सवाल सुन साध ली चुप्पी

हरियाणा की बदल दूंगा तस्वीर

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं जनता की मांग पर सीएम बनना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि वैसे मुझे सीएम बनना है या नहीं ये पार्टी हाईकमान के हाथ में हैं। उनका कहना था कि अगर पार्टी मुझे सीएम बना देती है तो मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा। बता दें हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा के लिए मतदान होगा और यहां 8 अक्टूबर को मतगणना होनी है।

ये भी पढ़ें: 150 बेशकीमती हीरों के साथ आती है ये कॉकटेल, कीमत जान उड़ जाएंगे होश; जानें क्या है इसमें खास

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement