whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP की बढ़ीं मुश्किलें, टिकट न मिलने से नाराज मंत्री ने की महापंचायत, ये पूर्व मंत्री हुए बागी

Haryana Assembly Election 2024: प्रदेश में कुल 90 विधानसभा सीट हैं, यहां 5 अक्टूबर को मतदान होना है। इसके बाद 8 अक्टूबर को मतगणना होगी।
08:24 PM Sep 08, 2024 IST | Amit Kasana
bjp की बढ़ीं मुश्किलें  टिकट न मिलने से नाराज मंत्री ने की महापंचायत  ये पूर्व मंत्री हुए बागी

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं, यहां टिकट न मिलने से नाराज कई बीजेपी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिए हैं। वहीं, कोई पार्टी से इस्तीफा दे रहा है तो किसी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं कुछ कद्दावर नेता तो अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्रों में शक्तिप्रदर्शन के लिए महापंचायत और सम्मेलन कर रहे हैं। कईयों ने टिकट की आस में कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

राज्य मंत्री संजय सिंह ने की महापंचायत

राज्य मंत्री संजय सिंह ने टिकट न मिलने से नाराज होकर रविवार को सोहना में महापंचायत की। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। महापंचायत के दौरान 51 लोंगो की कमेटी बनाई गई है। महापंचायत ने ये तय किया है कि अगर दो दिन में बीजेपी संजय सिंह को टिकट देने संबंधी कोई निर्णय नहीं लेती है तो कमेटी उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने पर आगे निर्णय लेगी।

ये भी पढ़ें: ‘हम आपको अपना मानते हैं, जबकि पाकिस्तान विदेशी’, राजनाथ सिंह ने पीओके के लोगों को दिया बड़ा ऑफर

पूर्व मंत्री विक्रम सिंह यादव हुए भाजपा से बागी

टिकट न मिलने से नाराज विक्रम सिंह यादव ने ऐलान किया है कि वह अगले दो दिनों में जनता से रायशुमारी करने के बाद चुनाव लड़ने का निर्णय लेंगे। कोसली विधानसभा से टिकट कटने के बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने अपनी विधानसभा में काम नहीं किया उन्हें दूसरी जगह से टिकट दिया जा रहा है। इसके अलावा भाजपा युवा नेता प्रशांत सन्नी यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, बताया जा रहा है कि वे रेवाड़ी विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा कांग्रेस में हुए शामिल

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व गुरुग्राम से ब्राह्मण समाज के कद्दावर नेता जीएल शर्मा ने रविवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। उनके साथ बीजेपी व अलग-अलग संगठनों के 250 से ज्यादा पदाधिकारियों व हजारों कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा मौजूद रहे, उन्होंने गुरुग्राम, झज्जर व रोहतक से भाजपा व अन्य पार्टियों को छोड़कर आए सैकड़ों नेताओं को कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी ज्वाइन करवाई।

ये भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव में कांग्रेस और आप एक साथ! सीट शेयरिंग पर ये फॉर्मूला हुआ तय

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो