'BJP वालों का तर्पण कर गंगा में प्रवाहित करेंगे...' हरियाणा में चुनाव की तारीख पर क्या बोल गए कांग्रेस अध्यक्ष?

Polling Date Change Controversy: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों में बदलाव को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस पूरी तरह से एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष जतिंदर भारद्वाज ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

featuredImage
Haryana Assembly Election 2024

Advertisement

Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बीजेपी और इनेलो विधानसभा चुनाव की तारीख बदलने की मांग कर रहे हैं। जबकि जजपा और कांग्रेस ने बीजेपी की इस मांग का विरोध किया है। बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कहा कि बिश्नोई समाज के धार्मिक कार्यक्रम को देखते हुए वोटिंग की तारीख बदली जाए। ऐसे में अब चुनाव आयोग इस पर विचार कर रहा है। हालांकि चुनाव आयोग अभी इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है, लेकिन इस पूरे मामले को लेकर अब सियासत गरमा गई है।

भाजपा की इस मांग पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जतिंदर भारद्वाज ने भाजपा के सनातनी होने पर ही सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि आप कैसे सनातनी हो? आपने तो हरियाणा का चुनाव ही पितृ पक्ष में घोषित करवा दिया। पितृ पक्ष में कोई शुभ कार्य नहीं किए जाते। उन्होंने कहा कि ये लोग सनातन विरोधी है क्या ये लोग चाहते हैं कि हम इनका तर्पण करें और गंगा नदी में प्रवाहित करें। इससे पहले राम मंदिर में लोग देख चुके हैं। भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस से इतनी घबराहट है कि इन्होंने एक महीना पहले चुनाव की तिथि घोषित कर दी।

ये भी पढ़ेंः 58 साल में हरियाणा से सिर्फ ये 6 महिलाएं पहुंचीं संसद, इस नेता के नाम दर्ज है अनोखा रिकॉर्ड

बीजेपी-कांग्रेस एक-दूसरे पर हमलावर

वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा की आंखों के तारे इनेलो और सितारे जजपा। जहां भाजपा वहां इनेलो-जजपा। हुड्डा के बयान के बाद दुष्यंत चैटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि हकीकत में आप ही हो एक दूसरे के प्यारे, तभी राज्यसभा चुनाव में भी उम्मीदवार नहीं उतारा। वहीं कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा ने कहा कि छुट्टी होना तय है, इसलिए छुट्टी का बहाना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा चुनाव की तारीखों में बदलाव संभव! चुनाव आयोग की बैठक में होगा विचार

Open in App
Tags :