होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'इसको गोत्र तक का नहीं पता, शादी के बाद क्यों लगा रही फोगाट'... विनेश को लेकर ये क्या बोल गए अभय चौटाला?

Haryana Assembly Elections 2024: जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट पर अभय चौटाला ने जोरदार हमला किया है। अभय ने आरोप लगाया कि हुड्डा परिवार की वजह से विनेश की कुश्ती और नौकरी छूट गई। अभय ने विनेश को लेकर और क्या-क्या कहा? पूरी बात जानते हैं।
05:36 PM Sep 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Haryana Assembly Elections: इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के राष्ट्रीय महासचिव अभय चौटाला ने जुलाना से कांग्रेस कैंडिडेट विनेश फोगाट पर बड़ा हमला बोला है। उनके गोत्र को लेकर एक चुनावी कार्यक्रम में अभय ने टिप्पणी की। अभय ने कहा कि इसका बाप काफी समय पहले यहां से खरखौदा चला गया था। इसे इतनी भी समझ नहीं है कि परिवार में गोत्र का नाम किसके पीछे लिखा जाता है? विनेश को ये समझने की जरूरत है। बता दें कि विनेश फोगाट जुलाना की बहू हैं। उनकी शादी यहां सोमवीर राठी से हुई है। लेकिन शादी के बाद भी नाम के पीछे राठी नहीं लगाने पर अभय ने यह बयान दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट तोशाम… भाई-बहन के बीच कांटे का मुकाबला, जाट वोट बंटे तो किसे होगा फायदा?

अभय चौटाला जुलाना से INLD-BSP कैंडिडेट डॉ. सुरेंद्र लाठर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट पर टिप्पणी की। बता दें कि अभय के बयान के बाद अब विनेश फोगाट के समर्थकों ने एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें दोनों गोत्र लिखे गए हैं। अभय यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हुड्डा ने कुश्ती के साथ-साथ विनेश की नौकरी भी छुड़वा दी। कांग्रेस बौखला चुकी है, उसके पास चुनावी मैदान में उतारने के लिए कैंडिडेट नहीं है। जुलाना से लड़ रही विनेश अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होने के साथ-साथ पूरे देश की शान थी।

Advertisement

भाजपा और AAP ने भी उतारे खिलाड़ी

अभय ने कहा कि सभी राजनीतिक दल विनेश को बहन-बेटी मानकर सम्मान देते थे। लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने उसे एक पार्टी की मेंबर बनाकर रख दिया। राजनीति में जो आता है, वह खिलाड़ी नहीं रहता। सबकी सोच अलग होती है। हमने कभी खिलाड़ियों से भेदभाव नहीं किया। अगर कोई खिलाड़ी राजनीति में एंट्री करता है तो वह अपने खेल से खिलवाड़ करता है। बता दें कि कांग्रेस कैंडिडेट विनेश जुलाना सीट के गांव बख्ताखेड़ा में विवाहित हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने कैप्टन योगेश और AAP से WWE रेसलर कविता दलाल मैदान में उतरी हैं। कविता दलाल मालवी गांव की रहने वाली हैं। जो इसी हलके में है। भाजपा से कैप्टन योगेश बैरागी के आने के बाद इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के आसार हैं।

यह भी पढ़ें:HOT सीट ऐलनाबाद… अभय चौटाला के सामने गढ़ बचाने की चुनौती, कांग्रेस-BJP प्रत्याशियों ने बिगाड़े समीकरण

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Elections 2024Haryana Chunav 2024Haryana Vidhan Sabha Election 2024Vinesh Phogat Haryana Election
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो