होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरी रगों में कांग्रेस का खून, नसीहत न दें...' BJP में आने के ऑफर पर कुमारी शैलजा की खट्टर को दो टूक

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा की कद्दावर नेता और सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा कुछ दिन से चुनाव प्रचार से दूरी बनाए हुए थीं। माना जा रहा था कि उनकी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से टिकट वितरण को लेकर नाराजगी थी। शैलजा को पूर्व सीएम खट्टर ने बीजेपी में आने का न्योता दिया था। जिस पर अब शैलजा ने प्रतिक्रिया दी है।
03:53 PM Sep 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Haryana Assembly Elections: सिरसा की सांसद कुमारी शैलजा ने पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के बीजेपी में शामिल होने के न्योते पर रिएक्शन दिया है। शैलजा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि उनकी रगों में कांग्रेस का खून है। कांग्रेस पार्टी से नाराजगी नहीं है। क्या करना है? ये सब वे और कांग्रेस ही देखेंगी। उनको नसीहत देने की जरूरत नहीं है। शैलजा ने कहा कि कुछ बातें अंदरूनी होती हैं। हरियाणा में आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जिसमें उनका भी अहम योगदान होगा।

Advertisement

शैलजा को लेकर पिछले कुछ दिन से कहा जा रहा था कि वे प्रचार से दूरी बना चुकी हैं। जो दिल्ली में अपने वर्करों से मिल रही हैं। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम मनोहर लाल का बयान सामने आया था। उन्होंने शैलजा को बीजेपी में आने का ऑफर दिया था। कांग्रेस में उनका अपमान होने का आरोप लगाते हुए खट्टर ने कहा था कि बीजेपी में उनको पूरा सम्मान दिया जाएगा।

कुमारी शैलजा ने अब साफ कर दिया है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर सीएम कौन होगा? कांग्रेस हाईकमान ही यह तय करेगा। उन्होंने बीजेपी नेताओं को लेकर कहा कि उनका काफी लंबा राजनीतिक जीवन रहा है। जो लोग मुझे नसीहत दे रहे हैं, टिप्पणी कर रहे हैं, मुझे अपना रास्ता पता है। मेरी पार्टी ही मेरा रास्ता तय करती है। मुझे नसीहत की जरूरत नहीं है। लोगों के बीच बेवजह के बयान देकर भ्रम फैलाए जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट अंबाला कैंट… खुद को CM फेस बताने वाले अनिल विज की राह आसान नहीं, गुटबाजी से किसे फायदा?

कुछ लोग कह रहे हैं कि वे (शैलजा) 25 सितंबर को बीजेपी में जा रही हैं। ये खबर कहां से निकली? वे सोच भी नहीं सकती। उनकी रगों में कांग्रेस का खून है। वे अपने पिता की तरह तिरंगे में लिपटकर ही जाएंगी। पार्टी छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकती। मेरा मेरी पार्टी और नेता के प्रति यही कमिटमेंट है।

यह भी पढ़ें:HOT सीट हिसार में कांटे का मुकाबला, देश की सबसे अमीर महिला के मैदान में आने से कितने बदले समीकरण?

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Elections 2024kumari selja
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो