टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए पूर्व विधायक ललित नागर, समर्थकों के साथ लिया ये बड़ा फैसला...वीडियो वायरल

Haryana Assembly Elections 2024: कांग्रेस पार्टी से टिकट कटने पर पूर्व विधायक के आंसू छलक पड़े। विधायक ने अपनी राजनीतिक हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के लिए 15 साल काम किया, उसने ही छल कर दिया। आइए इनके बारे में जानते हैं। जिन्होंने बड़ा फैसला लिया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Haryana Assembly Elections: फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट कटने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने आज तिगांव की एक वाटिका में अपने समर्थकों की बैठक बुलाई। जहां ललित नागर भावुक होकर फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है। जबकि उन्होंने विधायक रहते हुए इलाके के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी। हारने के बाद भी वे घर-घर जाकर लोगों से मिलते रहे। उन्होंने कभी भी किसी के मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाई। उन्हें भरोसा था कि इस बार टिकट अवश्य मिलेगा। लेकिन कांग्रेस ने उनके साथ छल किया और अंतिम लिस्ट में नाम काट दिया।

36 बिरादरी का साथ मिला तो जीतेंगे

उन्होंने लोगों से कहा कि यदि उनके इलाके की 36 बिरादरी चाहती है तो वे चुनाव लड़ेंगे। यदि 36 बिरादरी चुनाव लड़ने के लिए मना करेगी तो नहीं लड़ेंगे। उनके पांव में चोट लगी हुई है, इसलिए आप सभी को ही ललित नागर और नागर का हाथ-पांव बनकर चुनाव लड़ना पड़ेगा। यदि उनकी चुनाव लड़ने के लिए हां है तो वे उनके हवन यज्ञ में आहुति डालें। जिसके बाद मौजूद समर्थकों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी।

यह भी पढ़ें:सुनील सांगवान कौन? ‘दंगल गर्ल’ बबीता फौगाट की जगह मिला टिकट, इनके जेलर रहते राम रहीम को 6 बार मिली पैरोल

उनके हवन यज्ञ में आहुति डाली। इसके बाद में ललित नागर ने समर्थकों के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। नागर से पूछा गया कि आप भरी सभा क्यों रोए? उन्होंने कहा कि मैं भावुक हो गया था। 36 बिरादरी की जनता उनके साथ है। वे अवश्य निर्दलीय चुनाव जीतेंगे और जीतने के बाद जिस भी पार्टी की सरकार बनेगी, उसमें शामिल होकर अपने इलाके का विकास करवाएंगे।

मेरे साथ छल हुआ

कांग्रेस ने बुधवार देर रात को तीसरी सूची जारी की थी। तिगांव सीट से यशपाल नागर के बेटे रोहित नागर को टिकट दिया गया है। टिकट कटने के बाद ललित नागर ने समर्थकों की बैठक बुलाई थी। जिसमें अपनी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी राजनीतिक हत्या की गई है। 15 साल से वे इलाके में पार्टी को खड़ा करने का प्रयास करते रहे। लेकिन ऐन मौके पर उनका टिकट काट दिया गया।

यह भी पढ़ें:‘Lady Khali’ कविता दलाल कौन? सलवार सूट में करती हैं फाइट, जुलाना में विनेश फोगाट से करेंगी दो-दो हाथ

Open in App
Tags :