खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न मनोहर लाल, न अन‍िल व‍िज, Nayab Singh Saini बनेंगे नए हरियाणा के नए CM

Haryana Political Crisis: हरियाणा में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर सियासत गरमा रही है। कभी अनिल विज, कभी मनोहर लाल और अब नायब सैनी के CM बनने की चर्चा है। नायब सैनी मनोहर लाल खट्टर के विश्वासपात्रों में से एक हैं और इसी वफादारी का इनाम उन्हें मिलने जा रहा है।
01:53 PM Mar 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
Nayab Saini
Advertisement

Haryana Political Crisis Latest Update: हरियाणा में सियासी संकट गहराता जा रहा है। मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं। इस्तीफे के बाद खबर आई कि अनिल विज मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन फिर कयास लगे कि मनोहर लाल खट्टर को ही फिर से मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

Advertisement

तमाम दावों के बीच अब खबर सामने आई है कि न मनोहर लाल और न ही अनिल विज, बल्कि नायब सैनी नए मुख्यमंत्री बनेंगे।नायब सैनी OBCḤ समुदाय से संबंध रखते हैं। माना जाता है कि नायब सैनी मनोहर लाल के काफी खास हैं।

इन सभी कयासों के साथ सूत्रों के मुताबिक यह खबर भी सामने आ रही है कि अनिल विज अपना पत्ता कटने से नाराज हो गए हैं, क्योंकि वे पिछले काफी समय से मुख्यमंत्री बनने की ख्वाहिश पाले हुए हैं और अब अचानक मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलते-मिलते रह गया। उनकी ख्वाहिश अधूरी रह गई है और मंत्री पद भी चला गया।

 

Advertisement

कौन हैं नायब सिंह सैनी?

Advertisement
Tags :
anil vijBhartiya Janta Partybjp jjp alliancecm Manohar Lal KhattarHaryana Newslok sabha election 2024Nayab Singh Saini
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement