होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नशे की गोलियां खिलाईं, सोते माता-पिता को मौत के घाट उतारा... लड़की की वजह से इकलौते बेटे ने खत्म कर दिया परिवार

Haryana Crime News: हरियाणा के सिरसा जिले में हुए डबल मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्याकांड के बाद पुलिस ने 5 टीमों का गठन किया था। लेकिन बाद में मामला कुछ और निकला। पति-पत्नी की हत्या के बाद पुलिस को एक खास सुराग हाथ लगा। जिससे पूरा मामला सॉल्व हो गया।
04:24 PM Sep 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Sirsa Crime News: हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली इलाके में हुए डबल मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। गांव गिदड़ाखेड़ा में दंपती का मर्डर किसी और ने नहीं, बल्कि इकलौते नाबालिग बेटे ने किया था। नाबालिग लड़के का किसी लड़की से अफेयर चल रहा था। जिससे वह घंटों तक फोन पर बात करता था। इस बात का पता दंपती को लग गया था। दंपती ने बेटे से फोन छीन लिया था। इसी बात से आरोपी नाराज हो गया। जिसके बाद मौका देख माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

प्लानिंग के साथ मर्डर

बुधवार को अलसुबह घर में 45 साल के जसवंत सिंह और 41 साल की उसकी पत्नी मलकीत कौर के शव मिले थे। आरोपी ने हत्या के बाद शव जलाने की कोशिश की थी। शव 90 फीसदी तक झुलसे हुए थे। वारदात के बाद आरोपी सुबह चार बजे साथ लगते ताऊ रामसिंह के घर गया था। वहां जाकर अनोखी कहानी सुनाई। नाबालिग ने बताया कि दो लोग हथियार लेकर घर में घुसे। एक ने उसके ऊपर भी हमला करने का प्रयास किया। वह किसी तरह बच गया। लेकिन आरोपियों ने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया और घर को आग लगाने के बाद फरार हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी।

ये भी पढ़ें: Bulandshahr में कार नहीं देने पर इकलौते बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, मां के सामने कॉन्‍स्‍टेबल पिता को उतारा मौत के घाट

पुलिस मौके पर आई तो एक बार गच्चा खा गई। लेकिन बाद में आरोपी तरह-तरह की बातें करने लगा। जिसके बाद Haryana पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती की तो आरोपी टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। हालांकि अभी तक पुलिस ने न तो आरोपी को कोर्ट में पेश किया है, न ही उसकी गिरफ्तारी दिखाई है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने गंगा गांव के किसी व्यक्ति से ऑनलाइन नशे की गोलियां मंगवाई थीं। दूध में गोलियां मिला दीं, जिसको पीने के बाद दंपती बेसुध होकर सो गया। इसके बाद आरोपी ने रॉड से सिर पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। बाद में आग लगा दी और ताऊ के घर जाकर शोर मचा दिया।

Advertisement

पुलिस को इस बात का शक

डबवाली सदर थाने के एसएचओ ब्रह्मप्रकाश के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की 5 टीमों को मामले की जांच सौंपी गई है। नाबालिग बेटे से पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर पहलू पर काम कर रही है। अकेला नाबालिग हत्या नहीं कर सकता। वहीं, एक लड़की की भूमिका भी खंगाली जा रही है। जो आरोपी की गर्लफ्रेंड है। आरोपी उससे बात करता था। माता-पिता की टोकाटोकी की वजह से उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी को अपने किए का पछतावा नहीं है। उसने कहा कि वे लोग 15 दिन से उसे परेशान कर रहे थे। इसलिए मार दिया।

ये भी पढ़ें: प्रेमजाल या ब्लैकमेलिंग…सिपाही संग कैसे भागी BJP नेता की पत्नी? बेटा भी ले गई साथ

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो