चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो अन्य कैदियों ने वारदात को दिया अंजाम, कहां थी पुलिस?

Jind Female Prisoner Gang Rape : हरियाणा की जींद जेल में बंद एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई। दो अन्य कैदियों ने जेल वैन में इस वारदात को अंजाम दिया। अब बड़ा सवाल उठता है कि इस घटना के दौरान पुलिस कहां थी?
09:31 PM Apr 19, 2024 IST | Deepak Pandey
जेल वैन में महिला कैदी से गैंगरेप।
Advertisement

Jind Female Prisoner Gang Rape : हरियाणा से दरिंदगी का एक मामला सामने आया है।  जींद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंगरेप किया गया। दो कैदियों ने जेल की वैन में इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि महिला कैदी को 20 फरवरी को जेल वैन से रोहतक पीजीआई ले जाया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के साथ वैन में दो कैदी मनीष और सतीश भी मौजूद था। आरोप है कि पुलिसवाले वैन खड़ी कर कुछ दस्तावेज तैयार करवा रहे थे। इस दौरान दोनों कैदियों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद कैदियों ने वैन में उसके साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : बसपा ने जारी की छठी लिस्ट, वाराणसी-फिरोजाबाद में बदला उम्मीदवार, देखें किसे कहां से मिला टिकट

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Advertisement

जींद सिविल लाइन में महिला कैदी की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसे लेकर जींद सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर ने बताया कि पीजीआई रोहतक में यह घटना हुई। अब यह केस रोहतक पुलिस को सौंप दिया गया है। अब रोहतक की पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें : भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे ‘यमराज’, लोकसभा चुनाव में दिख रहे अजब-गजब रंग

नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में सजा काट रही महिला

पुलिस का कहना है कि नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में महिला जेल में बंद है। इसे लेकर उसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। तनाव के चलते जेल में जान देने की कोशिश करने के मामले में महिला कैदी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है।

Advertisement
Tags :
Gang RapeHaryana Crime NewsJind News
Advertisement
Advertisement