खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हरियाणा में जेजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने गोलियों से उड़ाया

Haryana Murder Case : हरियाणा में बदमाशों ने बुधवार की शाम को जेजेपी के नेता को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, अभीतक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।
07:57 PM Jul 10, 2024 IST | Deepak Pandey
हरियाणा में जेजेपी नेता की हत्या।
Advertisement

Hisar Murder Case : हरियाणा के हिसार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। बाइक सवार 3 हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय पुलिस नेता को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पहले से घात लगाकर बैठे थे आरोपी

जननायक जनता पार्टी के नेता रवींद्र सैनी हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक भी थे। उनका यह शोरूम हिसार के हांसी में स्थित है। उनकी सुरक्षा में एक गनमैन भी रहता था। बताया जा रहा है कि वे अपने गनमैन को शोरूम में छोड़कर किसी काम से बाहर निकले थे। रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अचानक से रवींद्र सैनी पर फायरिंग कर दी। एक बाइक से ही तीन हमलावर आए थे।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी को नहीं म‍िला बहुमत तो बीजेपी कार्यकर्ता ने खा ल‍िया जहर, जानें पूरा मामला

Advertisement

गोली लगते ही जमीन पर गिरे नेता

गोली लगते ही रवींद्र सैनी जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इसके बाद हमलावर अपनी बाइक से भाग निकले और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इलाके में दिनदहाड़े गोली चलने से डर का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़ें : Video: हरियाणा में 2 लड़कियों ने की समलैंगिक शादी, बच्चा पैदा करने को लेकर बताई प्लानिंग

पुलिस अधिकारी भी हुए एक्टिव

इस घटना के बाद जिले के अधिकारी भी एक्टिव हो गए। उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और नाकेबंदी करने का आदेश दिया, ताकि आरोपी जिले से बाहर न पाए। सभी थानों के प्रभारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। हालांकि, जेजेपी नेता की हत्या की वजह क्या है? इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Haryana NewsHisar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement