होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने BJP विधायक को किसने मारा थप्पड़? वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक को थप्पड़ मार देने का मामला सामने आया है। विधायक अपने समर्थक के साथ पहुंचे थे। विधायक ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाया था। तभी युवक ने थप्पड़ मार दिया। पूरा मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
01:23 PM Oct 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने बीचबचाव कर विधायक को छुड़वाया। बाद में विधायक समर्थकों ने भी युवक के साथ मारपीट की। इस पूरे मामले का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में बवाल हुआ था। जिसके बाद पूर्व सभापति पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह और उनके साथियों ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट कर डाली। विधायक योगेश वर्मा ने आरोप लगाया कि अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली की गई है। बैंक चुनाव के दौरान भारी बवाल देखने को मिला। इस दौरान जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष ने सदर सीट से बीजेपी विधायक को थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है कि जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष की पत्नी बैंक अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी जता रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘हाथ’ से छूटा हरियाणा, नतीजों से बदलेगी UP की राजनीतिक फिजा! क्या अब कांग्रेस को झटका देगी सपा?

पुलिस की मौजूदगी में ही विधायक की पिटाई हुई है। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में सभापति के पद के लिए चुनाव हो रहा है। बुधवार को डेलीगेट के लिए नामांकन दाखिल हो रहे थे। आरोप है कि बैंक अध्यक्ष पद के लिए विधायक का समर्थक का पर्चा दाखिल करवाने पहुंचा था। आरोप है कि पूर्व बैंक अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने पर्चा फाड़ दिया और उसकी पिटाई की।

Advertisement

धांधली करने के आरोप लगाए

इसके बाद सदर विधायक मौके पर पहुंचे। इसी दौरान सामने से आ रहे जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने उनको थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है कि विधायक की पिटाई कर कुर्ता भी फाड़ डाला। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विधायक ने आरोप लगाया कि चुनाव में धांधली की गई। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने उनसे मारपीट की है। अधिवक्ता संघ अध्यक्ष की पत्नी पहले भी अध्यक्ष बन चुकी हैं। अब फिर अध्यक्ष बनना चाह रही हैं। जो भी पर्चा दाखिल करने जाता है, उसका पर्चा फाड़ दिया जाता है। बवाल के बाद बड़ी संख्य में फोर्स तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें:देवीलाल के पोते हारे, भजनलाल का गढ़ ढहा… हरियाणा चुनाव में बड़े सियासी परिवारों का कैसा रहा हाल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement