चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जबरन ऑपरेशन करा फैमिली प्लानिंग करवाई, अब कहते 2 बीवियां रखो'; मणिशंकर अय्यर पर भी भड़के अनिल विज

Anil Vij Reaction: भाजपा नेता अनिल विज ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर, कांतिलाल और प्रियंका गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया जीती है। उन्होंने अपने अंदाज में तीनों नेताओं को सलाह देते हुए खूब सुनाई। अपने बयान में उन्होंने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी का जिक्र भी किया।
02:12 PM May 10, 2024 IST | Khushbu Goyal
Haryana BJP Leader Anil Vij
Advertisement

Anil Vij Reaction on Congress Leaders Statement: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। इस पार्टी की कोई एक सोच नहीं है। रोज इनकी सोच बदलती है और वे रोज नई बात कहते हैं। कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी में जबरदस्ती लोगों के ऑपरेशन कराकर फैमिली प्लानिंग करवाई थी। अब कांग्रेसी कह रहे हैं कि 2 बीवियां रख लो। मणिशंकर अय्यर को भी उन्होंने पाकिस्तान की बजाय भारत पर भरोसा करने की नसीहत दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जो मन में आता बोलते, मोदी जी पहले घोषणा पत्र पढ़ लेते…Priyanka Gandhi के 5 बड़े बयान

कांतिलाल भूरिया के बयान पर पलटवार

अनिल विज ने कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद, जैसा कि हमने अपने संविधान में लिखा है, हर महिला के खाते में एक लाख रुपये जमा किए जाएंगे तो जिनकी 2 पत्नियां हैं, उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे। इस पर अनिल विज ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इंदिरा गांधी के कार्यकाल और इमरजेंसी का जिक्र किया। वहीं मणिशंकर अय्यर के बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यह भी पढ़ें:’15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए’; नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

Advertisement

मणिशंकर अय्यर को भी एक सलाह दी

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान को सम्मान देना चाहिए, क्योंकि उसके पास एटम बम है। अगर हम उन्हें सम्मान नहीं देंगे तो वे भारत के खिलाफ एटम बम का इस्तेमाल करने के बारे में सोचेंगे। इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा की उन्हें पाकिस्तान के एटम बम पर भरोसा है, लेकिन जो हमारे पास है, उन पर विश्वास नहीं है। यह लोग हमेशा पाकिस्तान की प्रशंसा करते रहते हैं, कभी भारत की भी प्रशंसा करके देखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:सैम पित्रोदा के बाद मणिशंकर अय्यर का ‘सेल्फ गोल’? बोले- पाकिस्तान को इज्जत दें, उसके पास एटम बम

प्रियंका गांधी के राशन वाले बयान का दिया जवाब

अनिल विज ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि 5 किलो राशन से भविष्य नहीं बनेगा। इससे आप 'आत्मनिर्भर' नहीं बनेंगे। अनिल विज ने कहा कि जिन 80 करोड़ परिवारों को राशन मिला है, उनसे जाकर पूछो। कांग्रेस का 50 साल राज रहा, उस समय ऐसे काम करने चाहिए थे कि लोगों को मुफ्त का राशन न लेना पड़ता।

यह भी पढ़ें:सालार का बेटा, किसी के बाप की नहीं सुनता…Asaduddin Owaisi का भाई अकबरुद्दीन पर बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
anil vijlok sabha election 2024Mani Shankar Aiyarpriyanka gandhi
Advertisement
Advertisement